Home News Coronavirus: Woman Who Arrived In Jaipur From Mumbai Died At The Station

Coronavirus: Woman Who Arrived In Jaipur From Mumbai Died At The Station

0
0

मुंबई से जयपुर पहुंची एक बुजुर्ग महिला की रेलवे स्टेशन पर मौत हो गयी है. जिसके बाद जांच में मृत महिला को कोरोना संक्रमित पाया गया है. उनके साथ डिब्बे में यात्रा करने वाले लगभग 90 यात्रियों को आईसोलेशन में भेज दिया गया है.

जयपुरः मुंबई से ट्रेन से जयपुर पहुंची एक बुजुर्ग महिला की रेलवे स्टेशन पर मौत हो गयी. जांच में उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसके बाद उनके साथ डिब्बे में यात्रा करने वाले लगभग 90 यात्रियों को आईसोलेशन में भेज दिया गया है.

रेल अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि 65 साल की महिला मुंबई-जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस से यहां पहुंची थीं. वह स्टेशन पर उतरते ही बेहोश हो गयीं. चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शव को अस्पताल भेजा गया. जहां जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई.

उन्होंने बताया कि महिला के साथ डिब्बे में 91 यात्री थे. बाद में उन सभी यात्रियों को तत्काल आईसोलेशन में भेज दिया गया. जयपुर के जिलाधिकारी जोगाराम के अनुसार रेल अधिकारियों से कहा गया है कि उक्त महिला के साथ यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को आईसोलेशन में भेजा जाए.

उन्होंने बताया कि महिला के पास कोई फोन या पहचान पत्र नहीं मिला है. इसलिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने इस बात की जांच के आदेश दिए हैं कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर उनकी जांच हुई थी या नहीं. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में 44 नये मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 10128 हो गयी.

यह भी पढ़ेंः

मलप्पुरम पर ट्वीट को लेकर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज किया मामला
सरकार ने किया दिवाला कानून में संशोधन, डिफाल्ट के नए मामलों में कार्रवाई छह माह तक नहीं होगी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here