Home News Cricket Australia Announces Annual Budget Cuts Of 40 Million AUD, Also Confirms...

Cricket Australia Announces Annual Budget Cuts Of 40 Million AUD, Also Confirms Layoffs Due To COVID-19 Crisis

0
0

सीए के चेयरमैन ने कहा कि, कोविड-19 संकट में, क्रिकेट समुदाय के साथ मिलकर काम करने जरूरत है. कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए हमने अपने संगठन, हमारे लोगों, हमारे साझेदारों और खिलाड़ियों पर वित्तीय प्रभाव को कम किया है.


कोरोना संकट का असर हर किसी पर पड़ा है चाहे वो आम इंसान हो या कारोबारी. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इसे देखते हुए सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. सीए की आधिकारिक बयान के अनुसार, 40 और कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जाएगा. मार्च में कोरोनावायरस संकट शुरू होने के बाद से अब तक 200 लोगों को नौकरी से निकाला जा चुका है. बोर्ड कहा कि इससे हर साल 40 मिलियन डॉलर तक की बचत होगी.

सीए के इस कदम से हालांकि उनका घरेलू सीजन सुरक्षित रहेगा. सीए की योजना अब मार्श शेफील्ड शील्ड और मार्श कप को कराने की है. वहीं, बिग बैश लीग और महिला बिग बैश लीग में भी कोई बदलाव नहीं होगा.

सीए के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने कहा, “कोविड-19 संकट में, क्रिकेट समुदाय के साथ मिलकर काम करने जरूरत है. कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए हमने अपने संगठन, हमारे लोगों, हमारे साझेदारों और खिलाड़ियों पर वित्तीय प्रभाव को कम किया है.”

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रोबर्ट्स ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और उनकी जगह निक हॉकले को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया गया है.

हॉकले इस समय आईसीसी टी 20 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी हैं. इसके अलावा उन्होंने इस साल की शुरूआत में हुई में महिला विश्व कप की भी जिम्मेदारी संभाली थी.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here