Home News Cricket South Africa Reports Seven Positive Coronavirus Cases

Cricket South Africa Reports Seven Positive Coronavirus Cases

0
0

फ़ाउल ने हालांकि यह नहीं बताया कि जिन लोगों के पॉजिटिव टेस्ट आए हैं, उनमें से कोई भी दक्षिण अफ्रीका का खिलाड़ी था या नहीं. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका हाल ही में एक टूर्नामेंट को शुरू करने वाली थी जिसे अब रद्द कर दिया गया है.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में सात लोग कोरोनवायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, क्रिकेट संगठन ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. CSA ने पूरे देश में 100 से अधिक कर्मचारियों का सामूहिक टेस्ट किया था जिसमें संबद्ध कर्मचारी और कुछ अनुबंधित पेशेवर खिलाड़ी शामिल थे. टेस्ट किए गए कर्मियों में फ्रैंचाइज़ी प्रशिक्षण दस्ते भी शामिल थे जिन्हें सरकार द्वारा घोषणा के बाद इकट्ठा किया गया था कि गैर-संपर्क खेल राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के स्तर 3 में फिर से शुरू हो सकता है.

स्पोर्ट्स 24 से बातचीत के दौरान सीएसए के कार्यकारी सीईओ जैक्स फॉल ने कहा कि, “हम निश्चित रूप से पॉजिटिव परीक्षण करने वाले थे. 100 से अधिक टेस्ट किए जाने के बाद, सात वास्तव में काफी कम है.

फ़ाउल ने हालांकि यह नहीं बताया कि जिन लोगों के पॉजिटिव टेस्ट आए हैं, उनमें से कोई भी दक्षिण अफ्रीका का खिलाड़ी है या नहीं. “हमारे चिकित्सा नैतिक प्रोटोकॉल हमें उन लोगों के बारे में जानकारी साझा करने की अनुमति नहीं देता है जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है.”

9 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. क्रिकेट की दुनिया से, बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल ही में वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है. दक्षिण अफ्रीका में, सोलो नकवेनी, एक प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर, जो अन्य स्वास्थ्य मुद्दों के अलावा एक साल से गुइलान-बर्रे सिंड्रोम से जूझ रहे हैं, वो पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने वाली पाकिस्तान टीम के 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं.

जैसा कि दुनिया भर में सरकारों ने लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी, दक्षिण अफ्रीका सीएसए के साथ क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए तैयार था, जिसमें ‘3TCricket’, प्रतियोगिता, सॉलिडैरिटी कप नामक एक अभिनव प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा की गई, जहां सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में एक ही मैच में तीन टीमों को खेलना था. हालांकि, सीएसए ने अनिश्चित काल के लिए टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here