Home News Crowd Of People At Juhu Chowpatty In Mumbai Can Prove To Be...

Crowd Of People At Juhu Chowpatty In Mumbai Can Prove To Be Dangerous ANN

0
0

अनलॉक 1 के शुरू होते ही मुंबई में लोग बाहर निकल रहे हैं. मरीन ड्राइव और नरीमन प्वाइंट पर भी लोगों की भीड़ नजर आ रही है. यहां पहुंचे ज्यादातर लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं.

मुंबईः मुंबई समेत पूरे देश में अनलॉक वन की शुरुआत होने के साथ ही मुंबई की जुहू चौपाटी पर भी रौनक लौट आई है. जो जुहू चौपाटी 3 महीनों से सुनसान थी आज वहां पर लोग अपने परिवार और बच्चों के साथ टहलने पहुंचे हैं और सागर के किनारे का मजा ले रहे हैं. कोई अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचा है तो कोई अपने दोस्तों के साथ यहां आए. जुहू चौपाटी पर तमाम छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आए जो बगैर मास्क के अपने परिवार के साथ रेत पर खेल रहे थे.

ऐसा ही कुछ नजारा मुंबई के मरीन ड्राइव और नरीमन प्वाइंट पर भी दिख रहा है. लोग भारी तादाद में अनलॉक के नाम पर घर से बाहर निकल रहे हैं और बगैर किसी सोशल डिस्टेंसिंग का इस्तेमाल करते हुए टहलते हुए नजर आ रहे हैं.

बहुत सारे लोगों के चेहरों पर मास्क भी नजर नहीं आ रहा तो क्या मुंबई के लोगों ने अब समझ लिया है कि लॉकडाउन खत्म हो गया है अगर वह ऐसा कर रहे हैं तो एक बड़े खतरे को बुलावा दे रहे क्योंकि मुंबई में  कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है.

ऐसे मे सवाल यह है कि जिस तरह से अनलॉक वन  की शुरुआत के साथ ही मुंबई में लोग बाहर निकलने लगे हैं तो क्या करोना का खतरा मुंबई के ऊपर ज्यादा  मंडरा रहा है क्योंकि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं.

अगर महाराष्ट्र की बात करें तो कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा करीब एक लाख पहुंचने वाला है जिसमें करीब 50 हजार का आंकड़ा सिर्फ मुंबई में छूने वाला है. ऐसे में मुंबई में अनलॉक वन बेहद खतरनाक साबित हो सकता है.

उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार का फैसला पलटा, अब दिल्ली के बाहर के लोगों का भी अस्पताल में होगा इलाज


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here