Home News Death Of Coronavirus Positive Elderly Man In Saharanpur Was Admitted In Dehradun...

Death Of Coronavirus Positive Elderly Man In Saharanpur Was Admitted In Dehradun Max Hospital On May 26

0
0

सहारनपुर में कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. 26 मई को वो देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल भर्ती हुआ था. अब स्वास्थ्य विभाग ने मृतक के परिजनों का भी कोरोना टेस्ट कराया है.

सहरानपुर: सहारनपुर निवासी एक व्यक्ति की देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उसकी मौत हो गई है. ये व्यक्ति  26 मई को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुआ था. जहां जांच के दौरान उसमें कोरोना की पुष्टि हुई. जिसके बाद जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों का भी कोरोना टेस्कट रवाया. अब रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा कि मृतक 65 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना संक्रमण सहारनपुर से हुआ या फिर देहरादून से.

https://static.abplive.com/wp-content/uploads/sites/2/2020/06/05012258/saharanpur-coronavirus.jpg

जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 253

सहारनपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब 253 हो गया है. वहीं, 213 लोग ठीक होकर अपने घरों को जा चुके हैं. वर्तमान में जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 40 है, जबकि सहारनपुर में हॉटस्पॉट की संख्या 6 है.

26 मई को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में हुआ था भर्ती

बता दें कि सहारनपुर से 26 मई को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुए एक बुजुर्ग की गुरुवार को मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दिल की बीमारी के चलते बुजुर्ग को सहारनपुर से देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

https://static.abplive.com/wp-content/uploads/sites/2/2020/06/05012327/saharanpur-coronavirus1.jpg

हालांकि यह कहना अभी मुश्किल होगा कि बुजुर्ग व्यक्ति को कोरोना का संक्रमण कहां से हुआ, जबकि सहारनपुर प्रशासन ने बुजुर्ग के परिजनों का कोरोना टेस्ट कराकर रिपोर्ट भेज दी है. रिपोर्ट आने के बाद ही ये बात स्पष्ट हो पाएगा कि बुजुर्ग को सहारनपुर से कोरोना का संक्रमण लगा है या फिर देहरादून से. वहीं नगर निगम द्वारा पूरे मोहल्ले को सेनिटाइज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here