Home News Deepak Chahar Runs In With Full Steam To Bowl To His Sister...

Deepak Chahar Runs In With Full Steam To Bowl To His Sister Malti With A Twist At The End. Watch

0
0

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चाहर अपने बॉलिंग मार्क से दौड़ कर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में संजय मांजरेकर की कमेंट्री चल रही है. इसके बाद वो गेंदबाजी करने के लिए जैसे ही क्रीज के पास पहुंचते हैं अंत में वो ट्विस्ट कर देते हैं.

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में होने वाले सभी खेल टूर्नामेंट्स को रद्द कर दिया गया है. भारत में इसका सबसे बड़ा असर आईपीएल पर हुआ जहां टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया. फैंस की तरह खिलाड़ी भी ये चाहते हैं कि इस साल होने वाले आईपीएल का आयोजन करवाया जाए. लेकिन कोरोना संकट के बीच ये मुमकिन नहीं लग रहा है. हालांकि इस मुश्किल वक्त में सभी क्रिकेटर्स अपने आप और फैंस का मनोरंजन बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में दीपक चाहर ने भी पूरी कोशिश की. चाहर ने अपनी बहन मालती चाहर को मजेदार तरीके से नेट्स में गेंदबाजी करवाई.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चाहर अपने बॉलिंग मार्क से दौड़ कर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में संजय मांजरेकर की कमेंट्री चल रही है. इसके बाद वो गेंदबाजी करने के लिए जैसे ही क्रीज के पास पहुंचते हैं वो सीधा अपनी बहन को अंडर आर्म थ्रो कर गेंद डालते हैं. मालती इस गेंद को ड्राइव मारने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके बल्ले का किनारा लग गेंद सीधे स्लिप में चली जाती है.

इस वीडियो से एक बात तो तय है कि आजकल कुछ ऐसा ही क्रिकेट देखने को मिल रहा है जहां सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल और दूसरे मैचों को मिस कर रहे हैं.

टी20 मैच में दीपक चाहर के नाम बेस्ट गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड है. उन्होंने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ 6/7 का रिकॉर्ड बनाया था. इस स्पेल में चाहर ने अपने नाम हैट्रिक भी ली थी जहां भारत ये सीरीज 2-1 से जीत गया था. दीपक चाहर फिलहाल आईपीएल में तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here