Home News Defece Secretary Ajay Kumar Infected With Coronavirus, Official Statement Awaited

Defece Secretary Ajay Kumar Infected With Coronavirus, Official Statement Awaited

1
0

भारत के रक्षा सचिव में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए हैं. हालांकि रक्षा मंत्रालय ने खबर से संबंधित कोई बयान नहीं जारी किया है.

नई दिल्ली: रक्षा सचिव अजय कुमार में कोविड-19 संक्रमण के लक्षण नजर आए हैं. रक्षा मंत्रालय ने उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के बाद 35 अधिकारियों को आइसोलेशन में भेज दिया है. हालांकि आधिकारिक रूप से मंत्रालय का रक्षा सचिव के कोरोना संक्रमण की पुष्टि का बयान नहीं आया है.

बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब ये जानकारी सामने आई कि रक्षा सचिव अजय कुमार में कोरोना का लक्षण दिखाई दिए हैं. सूत्रों ने बताया कि रक्षा मंत्रालय ने उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के लिए बड़ा अभियान चलाया. संपर्क का पता लगाने के बाद साउथ ब्लॉक में मंत्रालय के हेड क्वार्टर में कम से कम 35 अधिकारियों को घरों में ही आइसोलेशन में भेज दिया गया.

रक्षा सचिव में कोरोना संक्रमण का लक्षण

हालांकि आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है जिससे रक्षा सचिव के कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि का पता चलता हो. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. वहीं, सेना के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी कि कुमार संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है या नहीं.

आधिकारिक रूप से पुष्टि का इंतजार

आपको बता दें रक्षा मंत्री, रक्षा सचिव, सेना प्रमुख और नौसेना प्रमुख के कार्यालय साउथ ब्लॉक के प्रथम तल पर हैं. माना जा रहा है कि सावधानी बरतने के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यालय नहीं आए. इससे पहले रेल भवन में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आ चुका है. दो कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इमारत को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया था.

गैलवान घाटी में चीनी सेना ने अपने टेंट किए कम, वजह अब तक साफ नहीं

दिल्ली में टूटा कोरोना के पॉजिटिव मामलों का रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में 1513 नए केस


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here