Home News delhi model town Burglars broke into a house theft of jewelry worth...

delhi model town Burglars broke into a house theft of jewelry worth of nearly 1 and half crore rs

4
0

दिल्ली के मॉडल टाउन में एक घर से डेढ़ करोड़ के गहनों की चोरी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

लॉकडाउन के दौरान बढ़ी लूट और हत्या की घटनाएं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मॉडल टाउन में चोरी की बड़ी घटना
  • डेढ़ करोड़ के गहनों पर हाथ साफ
  • पुलिस CCTV से कर रही चोरों की पहचान

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक रिहायशी इलाके से बड़ी चोरी का मामला सामना आया है. यहां मॉडल टाउन स्थित एक कोठी से चोरों ने डेढ़ करोड़ रुपए के गहने पर हाथ साफ कर दिया. घटना की जानकारी गुरुवार को सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें

जानकारी के अनुसार, 55 साल की सीमा गोगिया परिवार सहित मॉडल टाउऩ इलाके में रहती हैं. सीमा का डेरावाल नगर में भी एक मकान है. जब गुरुवार को सीमा अपने घर पर पहुंचीं तो देखा कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ था. घर के अंदर जाने पर मालूम हुआ कि आलमारी में रखे करीब डेढ़ करोड़ रुपए के गहने गायब हैं. इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. पीड़िता ने बताया कि घर में उनके, बेटी और बहू के गहने रखे हुए थे जिसे बदमाशों ने चुरा लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में कई जगह बुजुर्गों के घरों में लूट और हत्या के मामले नजर आ रहे हैं. इसके पहले अभी पिछले हफ्ते ही पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में 80 वर्षीय शख्स कांतिलाल अग्रवाल की हत्या हो गई थी. पुलिस कत्ल की वजह लूटपाट मान रही है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं इसी महीने की शुरुआत में दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव इलाके में विदेश मंत्रालय से रिटायर्ड अफसर 92 वर्षीय महिला कांता चावला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. 

Video: दिल्ली : विदेश मंत्रालय की रिटायर्ड महिला अधिकारी की हत्या का मामला सुलझा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here