Home News Delhi News in Hindi: 10 month girl died after Mercedes ran over...

Delhi News in Hindi: 10 month girl died after Mercedes ran over her

1
0

दिल्ली : मर्सिडीज बैक करते समय 10 महीने की बच्ची को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

ड्राइवर ने गाड़ी रिवर्स करते हुए बच्ची को कुचला

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके के मुखर्जी पार्क इलाके में 10 महीने की एक बच्ची की कार के नीचे आने से मौत हो गई है. मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी मर्सिडीज कार में सवार एक शख्स ने कार को लापरवाही से बैक किया और बच्ची गाड़ी के नीचे आ गई, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक, 10 महीने की बच्ची राधिका रविवार दोपहर करीब 3:30 बजे अपने घर के बाहर पार्किंग एरिया में खेल रही थी. इसी बीच वहीं खड़ी एक मर्सिडीज कार के ड्राइवर अखिलेश ने लापरवाही से कार को बैक किया और बच्ची को कुचल दिया. बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

बच्ची का पिता राकेश गॉर्ड के तौर पर नौकरी करता है. कार के मालिक का नाम जसबीर सिंह बताया जा रहा है. वह एलीवेटर बनाने का कारोबार करता है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने कहा कि घटनास्थल की जांच करने के लिए फारेंसिक लैब की टीम को भी बुलाया गया था. इस मामले में आगे की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिवार को सौंप दिया जाएगा. 

वीडियो: घर लौट रहे 6 प्रवासी मजदूरों को UP रोडवेज की बस ने कुचला


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here