Home News Delhi old an found dead in his house police start probe

Delhi old an found dead in his house police start probe

0
0

दिल्ली : 80 वर्षीय शख्स की घर में मिली लाश, लूट के लिए हत्या का शक, CCTV खंगाल रही पुलिस

दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • दिल्ली के लक्ष्मी नगर की घटना
  • लूटपाट के लिए हत्या का शक
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) में कत्ल की एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बीते दिन दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव इलाके में विदेश मंत्रालय से रिटायर्ड अफसर 92 वर्षीय महिला कांता चावला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को ही कत्ल की इस गुत्थी को सुलझा लिया था. आज (सोमवार) एक बार फिर पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में 80 वर्षीय शख्स कांतिलाल अग्रवाल की हत्या से सनसनी फैल गई. पुलिस कत्ल की वजह लूटपाट मान रही है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें

मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह हत्या का पता चला. शक जताया जा रहा है कि कांतिलाल अग्रवाल की हत्या मुंह दबाकर की गई है. घर में सामान बिखरा पड़ा है और अलमारियां खुली हैं, लिहाजा पुलिस घर में लूट के चलते हत्या की आशंका जता रही है. मृतक के घर में एक वाशिंग मशीन की वर्कशॉप चलती है.

मृतक की 2 बेटियां हैं, जो शादी के बाद अलग रहती हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है. पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जारी है.

बता दें कि विदेश मंत्रालय से रिटायर्ड महिला अधिकारी कांता चावला की हत्या में उनके सिक्योरिटी गार्ड राजेश समेत चार लोगों को दिल्ली पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया. राजेश अपने साथी ओम, ज्ञानेंद्र और प्रमोद के साथ नेपाल भागने की फिराक में था. उनके पास से घर से लूटे गए 55 हजार रुपये और गहने बरामद किए गए हैं.

VIDEO: दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव में 30 साल के शख्स की धारदार हथियार से हत्या


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here