Home News Delhi Police 20 More Constable Found Coronavirus Positive

Delhi Police 20 More Constable Found Coronavirus Positive

0
0

दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोरोना वायरस के कहर का शिकार हो रहे हैं.

कोरोना वायरस के कहर से इस वक्त पूरा देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की कोशिशों में लगे पुलिसवालों को भी महामारी का मार झेली पड़ रही है. पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर थाने में तैनात 20 पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस के अधिकारियों की तरफ से सोमवार को यह जानकारी दी गई.

पुलिस विभाग का कहना है कि थाने में संक्रमण का पहला मामला करीब दस दिन पहले सामने आया था. पहला मामला सामने आने के बाद ही थाने के अन्य कर्मियों को अपने घरों में क्वारंटीन में रहने के लिये कहा गया था.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि थाने के एसएचओ, उनके रीडर और उनके साथ काम करने वाले एक निरीक्षक, सिपाही, पिकेट टीम के कर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए लोगों में शामिल हैं. अधिकारी ने कहा कि थाने के सील नहीं किया गया है लेकिन पूरे परिसर को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है.

बता दें कि सोमवार को सीबीआई के हेडक्वार्टर में भी पहली बार कोरोना वायरस के दो मामले सामने आए हैं. सीबीआई के दोनों अधिकारियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में ही क्वारंटीन रहने के लिए कहा गया है.

इसके अलावा जानकारी दे दें कि देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 1.90 लाख मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से देश में 5394 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

सीबीआई हेडक्वार्टर में सामने आए कोरोना वायरस के मामले, दो अधिकारी कोविड-19 पॉजिटिव मिले


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here