Home News Delhi Police Commissioner SN Shrivastava Says We Have To Eliminate Street Crime...

Delhi Police Commissioner SN Shrivastava Says We Have To Eliminate Street Crime ANN | दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने पुलिसकर्मियों से कहा

0
0

लॉकडाउन खुलने के बाद दिल्ली के अंदर स्ट्रीट क्राइम तेजी से बढ़ा है जिसकी वजह से पुलिस ने आठ डिस्ट्रिक्ट में रोको टोको ऑपरेशन शुरू किया है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बढ़ते स्ट्रीट क्राइम को देखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आला अधिकारियों के साथ मीटिंग. उन्होंने कोविड-19 से अपना बचाव करते हुए स्ट्रीट क्राइम पर जल्द काबू पाने की हिदायत दी.

बता दें लॉकडाउन खुलने के बाद दिल्ली के अंदर स्ट्रीट क्राइम बेहद तेजी से बढ़ा है. उसी को देखते हुए दिल्ली की आठ डिस्ट्रिक्ट में रोको टोको ऑपरेशन भी शुरू किया गया है. पुलिस कमिश्नर ने हाल ही में इस अभियान के तहत पकड़े गए कई बदमाशों को लेकर पुलिस अधिकारियों की तारीफ भी की.

कोरोना से खुद को होगा बचाना और क्राइम पर लगानी होगी लगाम

एसएन श्रीवास्तव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस बात पर भी जोर दिया कि पुलिसकर्मियों को खुद को कोरोना संक्रमण से बचाना होगा. लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए थे.

इतना ही नहीं हाल ही में पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों का जब मेडिकल कराया तो उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित पाए गए थे. यही वजह है की वीडियो कॉन्फ्रेंस में पुलिसकर्मियों से कोरोना से बचने के लिए क्या क्या एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही थानों में और क्या क्या कदम उठाए जा सकते हैं, इसस पर चर्चा हुई.

बेल पर जेल से बाहर आए बदमाश पुलिस के लिए बन रहे सरदर्द
दिल्ली में स्टेट क्राइम बहुत तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन लूट और स्नैचिंग के दर्जनों मामले सामने आ रहे हैं.  पुलिस सूत्रों के मुताबिक बड़ी संख्या में बदमाश कोविड-19 के चलते जेल से बाहर है और यह भी एक बड़ी वजह है दिल्ली में अचानक बढ़े स्ट्रीट क्राइम की. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर से कमर कस ली है और तेजी से ऑपरेशन चलाते हुए इन बदमाशों को गिरफ्तार किया जा रहा है.

कोरोना संक्रमित दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में बढ़ा संक्रमण, प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किए गए 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here