Home News Delhi Rohini Court District Magistrate Found Covid 19 Positive

Delhi Rohini Court District Magistrate Found Covid 19 Positive

1
0

मंगलवार तक दिल्ली में कोरोना वायरस के 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले 22 हजार से ज्यादा होने के बीच रोहिणी जिला अदालत के जिला न्यायाधीश को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि जिला न्यायाधीश आर पी पांडे की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

बार एसोसिएशन ने जानकारी दी है कि जिला न्यायाधीश और उनकी पत्नी को घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही जानकारी सामने आई है है कि घर पर ही इन दोनों का इलाज भी चल रहा है.

शर्मा ने बताया कि न्यायाधीश शनिवार को अदालत परिसर गए थे. उन्होंने बताया कि जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार न्यायाधीशों ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है.

शर्मा ने बताया कि न्यायाधीशों के अलावा जिला न्यायाधीश के अदालत के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के एलजी ऑफिस में भी कोरोना वायरस के 13 मामले सामने आ चुके हैं. इतना ही नहीं सोमवार को दिल्ली स्थिल सीबीआई के हेडक्वार्टर में दो अधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे.

अब तक दिल्ली में कोरोना वायरस के 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 556 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

दिल्ली में हर दिन बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, अब तक 22 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here