Home News Dharmendra Funny Video With Hema Malini Goes Viral Pratiggya Completed 45 Years

Dharmendra Funny Video With Hema Malini Goes Viral Pratiggya Completed 45 Years

0
0

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का फनी Video हुआ वायरल,  'प्रतिज्ञा' के 45 साल पूरे होने पर किया पोस्ट

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट आए दिन वायरल होते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और वहीं से वीडियो पोस्ट कर फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र ने यह वीडियो फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ (Pratiggya) के 45 साल पूरे होने पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा: ‘गुड मॉर्निंग दोस्तों… कुछ यादें जो भुलाए नहीं बनतीं.’ उनका सुपरहिट सॉन्ग ‘मैं जट यमला पगला दीवाना’ भी फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ (Pratiggya) का ही है. धर्मेंद्र के वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here