Home News Diya Aur Baati Hum Actress Deepika Singh Mother Gets Bed In Hospital...

Diya Aur Baati Hum Actress Deepika Singh Mother Gets Bed In Hospital Actress Posted On Instagra

0
0

'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस की मां को अस्पताल में मिला बेड, एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को कहा थैंक्यू

दीपिका सिंह (Deepika Singh)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद की गुहार लगाई थी. अब खबर है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां को अस्पताल में बेड मिल गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है. दीपिका ने एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली सरकार का शुक्रिया अदा किया है.

यह भी पढ़ें

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का शुक्रिया. उन्होंने मेरे वीडियो और ट्वीट का जल्द से जल्द जवाब दिया और आखिरकार मेरी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया. मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी.”

गौरतलब है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था: “सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ. उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले. मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं. मेरी मम्मी जोइंट फैमिली में रहती हैं. वह पहाड़ गंज में है. वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं.”

वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने आगे  सरकार से गुहार लगाते हुए कहा था: “समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं. सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे. कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है. मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बैड फुल हैं. सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है.”




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here