Home News DMK MLA J Anbazhagan Died Due To Coronavirus Infection In Chennai

DMK MLA J Anbazhagan Died Due To Coronavirus Infection In Chennai

4
0

देश में कोरोना वायरस से किसी जन-प्रतिनिधि की मौत का पहला मामला सामने आया है. डीएमके के विधायक की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है.


चेन्नई: तमिलनाडु में कोरोना वायरस ने द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के विधायक जे अंबाजगन की जान ले ली है. चेन्नई के डॉ. रेला इंस्टीट्यूट एंड मेडिकल सेंटर में उनका इलाज चल रहा था. बुधवार सुबह करीब 7 बजे उनका निधन हो गया. एक हफ्ते पहले जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. देश में कोरोना से किसी जन-प्रतिनिधि की मौत का ये पहला मामला है.

बताया जा रहा है विधायक जे अंबाजगन को अन्य बीमारियां भी थी. उन्हें किडनी से जुड़ी बीमारी भी थी. उनका शुगर लेवल भी हाई था. बुखार और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उनका कोरोना टेस्ट हुआ, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

रेला इंस्टीट्यूट का कहना है कि जे अंबाजगन की तबीयत सोमवार शाम को ज्यादा बिगड़ गई थी. उनका दिल ठीक से काम नहीं कर पा रहा था. उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. बुधवार सुबह उनका निधन हो गया.

तमिलनाडु दूसरा राज्य, जहां सबसे ज्यादा केस

महाराष्ट्र के बाद देश में सबसे ज्यादा कोरोना मामले तमिलनाडु में हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में अबतक 34,914 कोरोना केस सामने आ चुके हैं. इसमें 307 लोगों की मौत हो चुकी है. 18 हजार करीब लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 16 हजार लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. चेन्नई और आसपास के जिलों में कोरोना मामलों की 75 फीसदी हिस्सेदारी है.

ये भी पढ़ें-

ताजा अपडेट: देश में 24 घंटों में सामने आए 9985 नए केस,  पिछले एक दिन में हुई 279 की मौत


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here