Home News ECB Announces RaiseTheBat Test Series With Players Wearing Key Worker Names On...

ECB Announces RaiseTheBat Test Series With Players Wearing Key Worker Names On Shirts

1
0

कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉयो सिक्योर माहौल में क्रिकेट की वापसी हो रही है. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यह सीरीज अगले महीने खेली जाएगी.

कोरोना वायरस के कहर के बीच अगले महीने से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज को कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों को समर्पित करने का फैसला किया है. इस सीरीज का नाम रेजदबैटटेस्ट रखा गया है. इतना ही नहीं आठ जुलाई को इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी ट्रेनिंग की जर्सी पर इन लोगों का नाम लिखेंगे और उनका शुक्रिया अदा करेंगे.

ईसीबी ने एक बयान में कहा कि सीरीज में उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जाएगा जिन्होंने कोरोनावायरस से लड़ने में लोगों की मदद की है और खुद यह लड़ाई लड़ रहे हैं. जिन लोगो के नाम जर्सी पर आएंगे उन्हें स्थानीय क्लब के लोग चिन्हित करेंगे जिसमें शिक्षक, डॉक्टर, नर्स, समाजसेवी और अन्य पेशे के लोग शामिल होंगे. इन सभी की कहानिया ईसीबी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी.

इन नामों में से एक नाम होगा विकास कुमार का जो डालिर्ंगटोन मेमौरियल अस्पताल में कार्यरत हैं. विकास इस महामारी के समय में लोगों की मदद कर रहे हैं और अपने परिवार का ख्याल भी रख रहे हैं. विकास एक क्रिकेटर भी हैं और न्यूकैसल में काउगेट क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हैं.

इंटरनेशनल क्रिकेट की होगी वापसी

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई को तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इसी मैच के साथ ही इंटरनेशनल लेवल पर चार महीने के अंतराल के बाद क्रिकेट की वापसी होगी. हालांकि इसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का सिलसिला दोबारा से शुरू हो जाएगा.

वेस्टइंडीज सीरीज खत्म होने के बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंचेगी. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में तीन टेस्ट मैच और तीन मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान के खिलाड़ी सीरीज से करीब एक महीना पहले ही इंग्लैंड पहुंच जाएंगे.

फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट घेरे में, पूर्व क्रिकेटर ने अपने साथी पर लगाए गंभीर आरोप


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here