Home News England Cricket Board Informs Indian Women Team Might Play Odi Series

England Cricket Board Informs Indian Women Team Might Play Odi Series

0
0

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड जुलाई से क्रिकेट को दोबारा शुरू कर रहा है. ऐसे में जल्द ही इंडिया को भी सीरीज खेलने के लिए बुलाया जा सकता है.

कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित हुए खेलों को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिशें शुरू हो चुकी है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड इस साल महिला त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए भारत और दक्षिण अफ्रीका से बात कर रहा है. भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी लेकिन फिलहाल यह स्थगित कर दी गई है.

कोरोना वायरस महामारी का प्रभाव बढ़ने से पहले ऑस्ट्रेलिया में महिला ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप का आयोजन किया गया था. इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइल और भारत ने फाइनल में जगह बनाई है. ईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरीसन ने कहा कि अगर सब चीजें योजना के अनुसार हुई तो उन्हें उम्मीद है कि इस साल अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट देखने को मिल सकता है.

हैरीसन ने कहा, ”अगर सब कुछ ठीक रहा तो तो हमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने को मिल सकता है. योजना है कि इस साल इंग्लैंड की टीम कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सके. हम त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए महिला टीमों को बुलाने के इरादे से बीसीसीआई और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से बात कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, ”इस साल सितंबर में हमें महिला क्रिकेट को लेकर कुछ जश्न मनाने को मिल सकता है. हम लय को बरकरार रखने के लिए बेताब हैं. पिछले कुछ समय में महिला क्रिकेट ने शानदार प्रगति की है.”

हालांकि ईसीबी ने साफ किया है इंडिया को बुलाने का फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि वहां बीमारी का कहर कैसा है. हालांकि इंग्लैंड में जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ मेन्स क्रिकेट की दोबारा से शुरुआत होने जा रही है.

रोहित और विराट की जोड़ी से तंग हो गए थे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, अंपायर से मांग ली थी मदद


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here