Home News EXCLUSIVE BJP President JP Nadda On Lockdown Said Workers Problem Was Unthinkable...

EXCLUSIVE BJP President JP Nadda On Lockdown Said Workers Problem Was Unthinkable | EXCLUSIVE: Lockdown पर बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा

1
0

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाया गया लॉकडाउन फेल नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सही समय पर फैसला लिया.

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार-2 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सरकार का एक साल का काम एतिहासिक है और छह साल में बड़े फैसले लिए गए हैं. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है और देश उनके साथ खड़ा है. कोरोना संकट में पीएम मोदी ने आगे बढ़कर काम किया और सही समय पर फैसला किया. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन फेल नहीं हुआ है.

मजदूरों की समस्या अकल्पीनय थी- जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना का डबलिंग रेट कम हुआ है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के निर्देश से पहले तैयारी शुरू कर दी गई थी. देश कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तैयार है. 90 लाख लोगों को घर तक पहुंचाया गया और सभी राज्य सरकारों को भरोसे में लिया गया. मजदूरों की समस्या अकल्पीनय थी. भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपना घऱ नहीं संभाल पाई- बीजेपी अध्यक्ष

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि अटकाना, लटकाना और भटकाना कांग्रेस का काम है. वह संकट के समय में भी राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में तोड़फोड़ नहीं की. वहां कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पाई.

महाराष्ट्र में शिवसेना ने घोखा दिया- जेपी नड्डा

महाराष्ट्र में पिछले साल हुए सियासी उठापटक पर जेपी नड्डा ने कहा कि महाराष्ट्र में हमारे साथ घोखा हुआ है. कुर्सी के लिए शिवसेना ने धोखा दिया. शिवेसना से सीएम पद पर बात नहीं हुई थी. इसके अलावा जम्मू कश्मीर से 370 खत्म करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि अब वो विकास के पथ पर है. वहीं राम मंदिर के फैसले पर उन्होंने कहा कि यह मुद्दा शांति से सुलझ गया.

‘बिहार में जीतने के लिए लड़ेंगे’

इसके साथ ही इसी साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि हम जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार को अपना सीएम उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. बिहार एनडीए में जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी शामिल हैं.

ट्यूशन पढ़ाने से लेकर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद तक का सफर, पढ़ें कौन हैं आदेश गुप्ता 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here