Home News Former Bangladesh Captain Mashrafe Mortaza Tests Positive For COVID-19

Former Bangladesh Captain Mashrafe Mortaza Tests Positive For COVID-19

0
0

मशरफे मुर्तजा को दो दिन से तेज बुखार था, जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया.

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा महामारी की चपेट में आ गए हैं. बांग्लादेश की मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात दा दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व कप्तान मुर्तजा की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार शाम पॉजिटिव आई. मशरफे पिछले कुछ दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. मुर्तजा इस वक्त अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं.

मुर्तजा के भाई ने कहा, ”भईया को दो दिन से बुखार था. शुक्रवार को उनका टेस्ट हुआ और शाम को रिपोर्ट आ गई. भईया की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव है. भईया ढाका में अपने घर पर आइसोलेशन में हैं उनके लिए दुआओं की जरूरत है.”

बता दें कि मुर्तजा बांग्लादेश के सांसद भी है. मार्च में क्रिकेट पर ब्रेक लगने से पहले मशरफे ने कप्तानी के इस्तीफा दिया है. मशरफे बांग्लादेश के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से रहे हैं. मुर्तजा ने अब तक अपने करियार में 36 टेस्ट मैच, 220 वनडे और 54 ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबले खेले हैं.

हाल ही अपने संन्यास को लेकर बोर्ड के साथ विवादों में रहे हैं. मुर्तजा ने पिछले साल वर्ल्ड कप में संकेत लेने के संकेत दिए थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. हाल ही में उन्होंने कहा था कि बोर्ड उन पर संन्यास लेने का दबाव बना रहा है.

बता दें कि मुर्तजा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने वाले दूसरे कप्तान हैं. पिछले हफ्ते पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि अब शाहिद अफरीदी की तबियत में सुधार है और वह तेजी से कोरोना की चपेट से बाहर आ रहे हैं.

क्या फिक्स था 2011 विश्व कप का फाइनल मुकाबला? श्रीलंका सरकार ने दिए जांच के आदेश


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here