Home News France To Allow Spectators To Watch Match On Ground Soon

France To Allow Spectators To Watch Match On Ground Soon

1
0

फ्रांस में अभी मैदान पर बिना दर्शकों के ही फुटबॉल मैचों का आयोजन हो रहा है. लेकिन जल्द ही फैंस मैदान पर जाकर मैच देख पाएंगे.

कोरोना वायरस की वजह से खेलों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. हालांकि पिछले महीने के अंत से खेलों की पटरी पर लाने की कोशिशों की गई. कुछ देशों में बिना दर्शकों के ही फुटबॉल मैचों का आयोजन हो रहा है. हालांकि फ्रांस ने अब दोबारा से चीजों को पहले जैसा करने की दिशा में एक और कदम बढ़ा दिया है. फ्रांस में 11 जुलाई से फिर से दर्शकों के लिए स्टेडियमों को खोला जाएगा.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, फैन्स के लिए फिर स्टेडियम खुलने के बाद 5000 दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत होगी. बाद में दर्शकों की संख्या बढ़ भी सकती है. बीबीसी ने फ्रांस सरकार के हवाले से कहा, ” राष्ट्रीय महामारी स्थिति की जुलाई के मध्य में एक और समीक्षा की जाएगी ताकि यह तय किया जा सके कि अगस्त के दूसरे भाग के लिए क्या संभव है.”

इससे पहले, आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा था कि जिन खेल स्टेडियमों में 40,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है, उन स्टेडियमों को अगले महीने से 10,000 दर्शकों के साथ मैचों या टूर्नामेंटों का आयोजन करने की अनुमति दे दी जाएगी.

बता दें कि फुटबॉल के अलावा जल्द ही क्रिकेट की वापसी होने जा रही है. इंग्लैंड में अगले महीने से मेजबान टीम की वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी. हालांकि क्रिकेट मैचों का आयोजन बिना दर्शकों के ही किया जाएगा. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुंचेगी.

इसके अलावा दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. बीसीसीआई ने संकेत दिए हैं कि अगस्त में बिना दर्शकों के ही आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकता है.

सुभाजीत चक्रवर्ती ने 11 साल पहले विराट कोहली को दोहरा शतक लगाने से रोका था, अब करते हैं रेलवे की नौकरी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here