Home News Gautam Buddh Nagar Coronavirus Toll Update: 27 New Corona Cases Found In...

Gautam Buddh Nagar Coronavirus Toll Update: 27 New Corona Cases Found In One Day- Ann

0
0

पॉजिटिव मरीजों में छह स्वास्थ्य कर्मचारी जिला अस्पताल व सीएमओ कार्यालय के भी हैं. इनमें लैब टेक्नीशियन, एक्स रे टेक्नीशियन और स्टाफ नर्स शामिल हैं.

जिले में अब तक 1038 लोग संक्रमित, 525 ने जीती जंग,13 की मौत, 500 का इलाज जारी.

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को 27 नए कोरोना संक्रमित मिले, जबकि 15 मरीजों ने कोरोना को हराकर घर वापसी कर ली. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1038 हो गई है. वहीं, सोमवार को शारदा में दम तोड़ने वाले कोरोना संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसी के साथ जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 हो गई है. जिले में अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 525 हो गई है. फिलहाल 500 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस ऑफिसर डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को 27 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. प्राइवेट लैब से 16 और सरकारी से 11 रिपोर्ट प्राप्त हुई. इनमें 18 मरीजों के सैंपल साधारण फ्लू के लक्षण मिलने पर लिए गए थे. जबकि सात मरीजों में वायरस के संक्रमण का कारण पुराने मरीज हैं. पॉजिटिव मरीजों में छह स्वास्थ्य कर्मचारी जिला अस्पताल व सीएमओ कार्यालय के भी हैं.

इनमें लैब टेक्नीशियन, एक्स रे टेक्नीशियन और स्टाफ नर्स शामिल हैं. सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. क्रॉस नोटिफाइड मरीजों की संख्या 75 हो गई है. कोविड अस्पताल शारदा में सेक्टर-57 निवासी 29 साल के युवक की मौत हो गई थी. मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मौत का कारण सांस तंत्र का फेल होना आया था. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 13 हो गई.

इसके अलावा दो मरीजों को सांस लेने में तकलीफ थी. संवेदनशील इलाकों में स्वास्थ्य विभाग की स्क्रीनिंग जारी है. सेक्टर-8, 9 और 10 में मंगलवार को भी हेल्थ कैंप आयोजित कर 652 लोगों की स्क्रीनिंग की गई. इनमें 14 लोगों में बुखार के लक्षण मिले. सभी को जिला अस्पताल जांच के लिए भेजा गया.

ये भी पढ़ें

LAC पर चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद, चीन के 43 सैनिक हताहत 

कोरोना काल में राहत भरी खबर, लगातार बढ़ रहा है रिकवरी रेट, पिछले तीन दिनों में आई तेजी 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here