Home News Ghaziabad Guest House And Farm House Business Affected In Coronavirus Crisis

Ghaziabad Guest House And Farm House Business Affected In Coronavirus Crisis

0
0

कोरोना संकट काल में गाजियाबाद के गेस्ट हाउस व फार्म हाउस का कारोबार भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. मालिकों के सामने आर्थिक समस्या आ खड़ी हुई है.

गाजियाबाद, अविनाश तिवारी: कोरोना संकट काल में गेस्ट हाउस व फार्म हाउस का कारोबार भी बुरी तरह से ठप हो गया है. गाजियाबाद के गेस्ट हाउस व फार्म हाउस के मालिक इसे लेकर काफी परेशान हो रखे हैं. कोरोना के खतरे के चलते किसी भी तरह का कोई सामूहिक आयोजन न होने के चलते तमाम मालिकों के सामने आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गई है.

गाजियाबाद में केवल 30 लोगों को वैवाहिक में शामिल होने की अनुमति मिली है. ऐसे में कोई भी गेस्ट हाउस व फार्म हाउस नहीं बुक हो रहा है, जबकि मालिकों का कहना है कि कोरोना से पहले साल में एक सीजन में 50 लाख तक की बुकिंग हो जाती थी, लेकिन अब कोरोना से पिछले 4 महीने से कोई बुकिंग नहीं हुई है. जो बुकिंग हुई थी, उसे भी लोगों ने कैंसिल करवा दिया है. हालात को देखते हुए अभी आगे के कुछ सुधरने के आसार नहीं दिख रहे हैं.

गाजियाबाद के फार्म हाउस व गेस्ट हाउस मालिकों का कहना है कि महीने में गेस्ट हाउस व फार्म हाउस के रखरखाव में एक से डेढ़ लाख खर्च होते हैं. ऐसे में सरकार ने जब लगभग सब कुछ खोल ही दिया है, तो गेस्ट हाउस व फार्म हाउस में भी ज्यादा भीड़ की अनुमति प्रदान की जाए. जिससे हमारा खर्च और हमसे जुड़े लोगों का खर्च चल सके. गाजियाबाद के लोगों ने इसके लिए डीएम से मुलाकात कर पीएम व सीएम के नाम का ज्ञापन भी दिया है.

यह भी पढ़ें:

मेरठ: इस डॉक्टर का दावा, आयुर्वेदिक काढ़ा पीकर तीन कोरोना मरीज हुए ठीक


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here