Home News Grieved Administration After 95 Coronavirus Infected Found In 24 Hours In Gautam...

Grieved Administration After 95 Coronavirus Infected Found In 24 Hours In Gautam Budh Nagar- Ann

1
0

डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में 69 मरीज क्रॉस नोटिफाइड हैं. वे दिल्ली, गाजियाबाद, आंध्र प्रदेश, वेस्ट बंगाल, आगरा, हापुड़ और बुलंदशहर, अलीगढ़ और हरियाणा के हैं.

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में अनलॉक 1 का साइड इफेक्ट सामने आ ही गया. जिले में 24 घंटे में 95 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने से प्रशासन सहम गया है. एक साथ रिकॉर्ड मरीज मिलने से प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं. शुक्रवार को 95 नए मरीज मिलने के बाद जिले में, कुल संक्रमित लोगों की संख्या 830 हो गई है. इसके अतिरिक्त 69 लोग क्रॉस नोटिफाइड हैं. शुक्रवार की सुबह सेक्टर-49 के बरौला गांव निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. इसके साथ ही जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है. यह राहत की बात है कि अब तक 477 लोगों ने महामारी को परास्त कर जिंदगी की जंग जीत ली है, फिलहाल 341 लोगों का जिले के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

जिला निगरानी अधिकारी डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार को कुल 95 लोगों की रिपोर्ट मिली. उनमें सभी पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में अब तक कुल 830 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनमें 69 क्रॉस नोटिफाइड हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर-49 के बरौला निवासी 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. वह मधुमेह की बीमारी से पीड़ित थे. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इस तरह जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 12 पहुंच गई है. जिले में अब तक 477 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. फिलहाल 341 पॉजिटिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में 69 मरीज क्रॉस नोटिफाइड हैं. वे दिल्ली, गाजियाबाद, आंध्र प्रदेश, वेस्ट बंगाल, आगरा, हापुड़ और बुलंदशहर, अलीगढ़ और हरियाणा के हैं. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कुल 12 संवेदनशील स्थानों पर कैंप लगाकर जांच की जा रही है. उनमें ममूरा, निठारी, सर्फाबाद, हरौला, सेक्टर-8, 9, 10 शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इन स्थानों पर कुल 671 लोगों की स्क्रीनिंग की गई. उनमें 17 लोगों को बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए आठ लैब काम कर रहे हैं. उनमें नोएडा के सेक्टर-30 स्थित जिला हॉस्पिटल, सेक्टर-39 स्थित नया जिला अस्पताल, गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (जिम्स) ग्रेटर नोएडा, प्राइमरी हेल्थ सेंटर बिसरख, प्राइमरी हेल्थ सेंटर दनकौर, प्राइमरी हेल्थ सेंटर जेवर, कम्युनिटी हेल्थ सेंटर भंगेल और कम्युनिटी हेल्थ सेंटर दादरी शामिल है.

Madhya Pradesh का नौजवान जो पटवारी बनते बनते Auto चालक बन गया..कब होंगी नौकरी Unlock?| Ghanti Bajao


ये भी पढें:

मध्य रेलवे ने बनाया ‘कैप्टन अर्जुन’ रोबोट, रेलवे स्टेशन पर करेगा यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग 

Unlock-1: यात्रियों को ले जाने वाली बसों और माल ढोने वाले ट्रकों पर नाइट कर्फ्यू लागू नहीं- गृह मंत्रालय  


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here