Home News Gulabo Sitabo Earning from Amazon Prime Video OTT Amitabh Bachchan

Gulabo Sitabo Earning from Amazon Prime Video OTT Amitabh Bachchan

1
0

Gulabo Sitabo: अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो सिताबो' ने कमाए इतने करोड़, एक बार में ही बंपर कमाई

‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ को मिले इतने पैसे

खास बातें

  • ‘गुलाबो सिताबो’ हुई रिलीज
  • अमिताभ बच्चन हैं लीड रोल में
  • शूजित सरकार ने की है डायरेक्ट

नई दिल्ली:

‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. ‘गुलाबो सिताबो’ को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है जबकि जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है. लॉकडाउन की वजह से सारे सिनेमा हॉल बंद हैं, इसलिए OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. लेकिन हर तरफ यही चर्चा थी कि ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ ने कितने पैसे कमाए हैं. अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट तो आ नहीं रही है क्योंकि सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. इसलिए इसकी अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) से हुई कमाई के बारे में जानते हैं. 

यह भी पढ़ें

https://www.youtube.com/watch?v=o0qeQ_yHqtA

फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ के प्रोड्यूसर्स को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर बेचने से निर्मताओं को अच्छा-खासा फायदा हुआ है. फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म के प्रमोशन में कोई खास खर्च हुआ नहीं है. सूत्रों ने बताया कि अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म को लगभग 61 करोड़ रुपये में खरीदा है. इस तरह फिल्म अच्छे-खासे फायदे में गई हैं.

यही नहीं, फिल्म विश्लेषक मान रहे हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को भारत में पांव जमाने के लिए बड़े नाम चाहिए, इसलिए वह अच्छी खासी रकम इन्वेस्ट करने को तैयार हैं. ऐसे में लॉकडाउन में भी कई प्रोड्यूसर्स की चांदी होने वाली है. इस तरह ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ दर्शकोंके लिए आ चुकी है, और लॉकडाउन के दौरान भी वीकेंड पर ढेर सारी मनोरंजन की डोज मौजूद है. 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here