Home News IMD: Monsoon knocks in Maharashtra, heavy rain may occur in many areas...

IMD: Monsoon knocks in Maharashtra, heavy rain may occur in many areas including Mumbai – महाराष्ट्र में मानसून की दस्तक, मुंबई समेत कई इलाकों में हो सकती है तेज बारिश

0
0

महाराष्ट्र में मानसून की दस्तक, मुंबई समेत कई इलाकों में हो सकती है तेज बारिश

मुंबई और आस-पास के इलाकों में हो सकती है तेज बारिश.

नई दिल्ली:

मौसम विभाग (IMD) ने मुंबई (Mumbai) और आस-पास के इलाको में पिछले 24 घंटों से हो रही बारिश को देखते हुए दोपहर 1 बजे तक अधिकतम बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं, ठाणे और पश्चिम मुंबई में मध्यम बारिश की उम्मीद है. आने वाले हफ्ते में पश्चिमी तट की तरफ बारिश होने की संभावना भी जताई गई है. 

यह भी पढ़ें

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र (Maharashtra) में मानसून (Monsoon) दस्तक दे चुका है. इससे मुंबईवासियों को गर्मी से काफी राहत मिली है. रविवार से हो रही बारिश के कारण महाराष्ट्र में तापमान में गिरावट देखी गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को मुंबई, पालघर, ठाणे, रायगढ़, सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जिलों के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है. 

गौरतलब है कि देश के अधिकतर पश्चिमी और मध्य इलाकों में मानसून दस्तक दे चुका है. हालांकि, इस हफ्ते मानसून की आगे बढ़ने की गति धीरे बताई जा रही है. मुंबई में मानसून आने के साथ ही तटीय क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here