Home News Immunity Booster And Health Products Launched In Market ANN

Immunity Booster And Health Products Launched In Market ANN

0
0

फूड केटेगरी की कंपनियां ऐसे उत्पाद बाजार में लेकर आ रही हैं, जिनसे प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सके. रेस्टोरेंट्स के मेन्यु में भी ऐसा ही बदलाव नजर आएगा.

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद अब रेस्टोरेंट और ईटरीज के खुलने का सिलसिला शुरू हो चुका है. लेकिन, अब अगर आप इन ईटरीज पर पहुंचेंगे, तो आपको मेन्यु में कुछ नए उत्पाद नज़र आएंगे. ये सभी उत्पाद “इम्युनिटी बूस्टर” और “हेल्थ प्रोडक्ट्स” के बैनर तले लॉन्च किए गए हैं.

देश की नामी ईटरी चायोस इसका ही एक उदहारण है. चायोस ने लॉकडाउन के बाद अपने कुछ आउटलेट्स पर होम डिलीवरी और टेक अवे यानी खरीद कर ले जाने जैसी सुविधाएं लॉन्च कर दी हैं. चायोस का ऐसा ही एक आउटलेट है नोएडा के सेक्टर 50 में. जब एबीपी न्यूज़ की टीम यहां पहुंची तो इम्युनिटी बूस्टर के कई उत्पाद यहां नज़र आएं.

कंपनी ने हल्दी दूध से लेकर लौंग वाली चाय और नारियल पानी से लेकर एलोवरा जूस जैसे उत्पाद लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने अपने स्टोर पर बाहर ही इन उत्पादों को डिस्प्ले भी किया हुआ है.

गौरतलब है कि चायोस अकेला ऐसा ब्रांड नहीं है. देश की सबसे बड़ी कॉफी चेन कैफ़े कॉफी डे भी अपने मेन्यु में कई ऐसे हेल्थ प्रोडक्ट्स को जोड़ चुकी है. इसके अलावा जल्द ही आपको कई आइसक्रीम ब्रांड भी इम्युनिटी बूस्टर उत्पादों वाले फ्लेवर में बाज़ार में नज़र आएंगे.

कुल मिलाकर देखें तो अधिकांश फूड केटेगरी की कंपनियां ऐसे उत्पाद बाजार में लेकर आ रही हैं, जिनसे प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सके.

अंधविश्वास से भागेगा कोरोना? Bihar में महिलाओं ने कोरोना को देवी मानकर की पूजा

ये भी पढ़ें: 

निज़ामुद्दीन मरकज़ मामले की CBI जांच की ज़रूरत नहीं, केंद्र का SC में हलफनामा  

कोरोना संक्रमण के बीच केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च 2021 तक कोई भी नई योजना नहीं 

एसबीआई का मुनाफा चार गुना बढ़ा, एसबीआई कार्ड के आईपीओ ने कराई जबरदस्त कमाई


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here