Home News In Kannauj 12 New Covid 19 Cases Found 10 Patients Belongs To...

In Kannauj 12 New Covid 19 Cases Found 10 Patients Belongs To Same Family

3
0

मंगलवार को कन्नौज जिले में 12 नए कोरोना संक्रमित केस मिले है. इनमें 10 मरीज एक ही परिवार के हैं. इसके बाद अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 72 हो गई है.

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में प्रवासी मजदूरों ने जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दूसरे राज्यों से जिले में पहुंचे अधिकतर मजदूर कोरोना संक्रमित निकले हैं. जिस कारण जिले में संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है. गांव-गांव में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. जिले में मंगलवार को 12 नए कोरोना संक्रमित केस मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया.

मंगलवार को मिले 12 नए केस

जानकारी के मुताबिक, 12 कोरोना पॉजिटिव में 11 मरीज छिबरामऊ इलाके के हैं, जिसमें 10 लोग एक ही परिवार के हैं. ये सब अहमदाबाद से आए कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में आए थे. एक अन्य संक्रमित कन्नौज सदर कोतवाली के हाजीगंज मुहल्ले का रहने वाला है.

कन्नौत में 72 हुई संक्रमितों की संख्या

जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 72 हो गई है, जिसमें 47 मरीजों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 25 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि जिन इलाकों में नए कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं, उन इलाकों को सील कर सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है. घर-घर सबकी रैंडम स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा. 

यूपी में संक्रमण की संख्या 8 हजार के पार

गौरतलब है कि यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब 8 हजार के पार हो चुका है. सर्वाधिक आगरा जिले से केस सामने आए हैं. प्रयागराज में मंगलवार को चार नए केस मिले. वहीं, कानपुर में पांच नए केस मिले. जिलेवार कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here