Home News In Lucknow Five New Workers Of Dial 112 Turned Coronavirus Positive Headquarters...

In Lucknow Five New Workers Of Dial 112 Turned Coronavirus Positive Headquarters Closed For 48 Hours

0
0

लखनऊ में Dial 112 के पांच और कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. एहतियात के तहत डायल 112 के मुख्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना बम फूटा है. शनिवार को लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव 22 नए मरीज मिले हैं. डायल 112 के पांच और कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. वहीं इंदिरानगर में चार और माल एवेन्यू में पूर्व मंत्री के घर एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. इसके अलावा काकोरी, राजाजीपुरम, जुगौली, हसनगंज में भी कोरोना के मरीज निकले हैं. एक पत्रकार के परिवार में चार लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

48 घंटे के लिए पुलिस का 112 कंट्रोल रूम

वहीं, कोरोना के चलते पुलिस का 112 कंट्रोल रूम 48 घंटे के लिए बंदकर दिया गया है. मुख्यालय को  सैनिटाइज करने के लिए बंद किया गया है. ट्विटर और फेसबुक के जरिए 48 घंटों तक 112 पर शिकायत की जा सकेंगी. वहीं, प्रयागराज स्थित कंट्रोल रूम काम करता रहेगा.

 मुख्यालय में सेनेटाइजेशन और फ्यूमिगेशन होगा

दरअसल, 112 मुख्यालय में पांच कोरोना के मरीज मिलने के बाद हेड क्वार्टर को बंद कर दिया गया है. अबदोपहर की शिफ्ट पूरी कर कार्यालय में स्थित सभी कर्मी अपने घर जाएंगे. शाम की शिफ्ट में कोई भी कर्मी 112 मुख्यालय नहीं आएंगे. 48 घंटे के लिए 112 मुख्यालय आने पर पाबंदी लगाई गई है. इस दौरान नगर निगम के सहयोग से मुख्यालय का सेनेटाइजेशन और फ्यूमिगेशन कराया जाएगा. ADG असीम अरुण ने बताया कि कॉल न मिलने पर हमारे सोशल मीडिया हैंडल पर या 1073 मिला कर सीधे जनपद नियंत्रण कक्ष में शिकायत दर्ज कराई जा सकती है. बता दें कि KGMU माइक्रोबायोलॉजी विभाग में शुक्रवार को जांच किए गए 1772 सैंपल में 58 पॉजिटिव निकले हैं.

यह भी पढ़ें:

यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार के पार, 24 घंटे में सर्वाधिक 817 नए केस निकले

यूपी के इस शहर में मिला 50 लाख साल पुराना हाथी का जबड़ा, वैज्ञानिकों ने की पुष्टि


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here