Home News Increase In Cases Due To Centre’s Contingency Strategy To Come Out Of...

Increase In Cases Due To Centre’s Contingency Strategy To Come Out Of Lockdown- Adhir Ranjan Chowdhary | लॉकडाउन से बाहर आने की केंद्र की आकस्मिक रणनीति के कारण मामलों में हुई वृद्धि

0
0

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री को संकट को महसूस करने के लिए कहा है. लॉकडाउन में छूट दिए जाने के बाद कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि मोदी जी ‘काल्पनिक से वास्तविक भारत’ में आएं.

कोलकाताः लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर लॉकडाउन से बाहर निकलने के लिए ‘आकस्मिक और गैर-पेशेवर’ रणनीति अपनाने का आरोप लगाया तथा कहा कि इसके कारण ही देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि हुई है.

चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संकट को महसूस करने के लिए ‘काल्पनिक से वास्तविक भारत’ में आने को कहा है. देश में कोरोना वायरस के मामले तीन लाख के पास चले जाने के बाद उनका यह बयान सामने आया है.

चौधरी ने ट्वीट किया ‘लॉकडाउन लागू करने की तरह ही, इससे निकलने के लिए भी आकस्मिक और गैर-पेशेवर रणनीति अपनाई गई, जोकि जोखिम भरी है. इसके फलस्वरूप देश में कोरोना वायरस के मामले चिंताजनक स्थिति में पहुंच गए, जोकि विश्व में पहले पायदान की ओर बढ़ रहे हैं. नरेंद्र मोदी जी काल्पनिक से वास्तविक भारत में आइए’

बता दें कि वर्तमान में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 लाख के पास पहुंच गई है. देश में 2,97,535 लोगों में कोरोना का संक्रमण देखने को मिला है. जिसमें से अब तक 1,47,194 लोगों का इलाज रहा है. वहीं 1,41,842 लोगों में अभी भी कोरोना के लक्षण देखे गए हैं. करोना से अबतक 8,498 लोगों की मौत हुई है.

यह भी पढ़ेंः
दिल्ली में एक दिन में सामने आए कोरोना के रिकॉर्ड 2137 पॉजिटिव मरीज़, कुल मामले 36 हजार के पार

कोरोना वायरस के चढ़ते ग्राफ के बीच 16-17 जून को मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे प्रधानमंत्री मोदी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here