Home News Inder Kumar Wife Pallavi Kumar Says Salman Khan Helps Many Occasion

Inder Kumar Wife Pallavi Kumar Says Salman Khan Helps Many Occasion

1
0

दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार ने फिर लिखा पोस्ट, सलमान खान को लेकर कही ये बातें...

इंदर कुमार (Inder Kumar) की पत्नी पल्लवी कुमार (Pallavi Kumar) ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फिल्मी दुनिया में जारी परिवारवाद को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. बीते दिनों दिवंगत एक्टर इंदर कुमार (Inder Kumar) की पत्नी पल्लवी कुमार (Pallavi Kumar) ने पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पति भी इसके शिकार हो चुके हैं. पल्लवी कुमार ने फिर से एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कई बातें बताईं. उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया कि सलमान खान ने कई मौकों पर इंदर कुमार की मदद की थी.

यह भी पढ़ें

इंदर कुमार (Inder Kumar) की पत्नी पल्लवी कुमार (Pallavi Kumar) ने अपने पोस्ट में लिखा: “यह पोस्ट केवल नेपोटिज्म और फेवरिज्म के लिए है … नेपोटिज्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य सभी उद्योगों में मौजूद है. हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे अपने व्यवसाय को संभाले, चाहे बच्चा योग्य हो या न हो. हम सभी अपने परिवार और दोस्तों की किसी भी तरह से मदद करना चाहते हैं. हम सिर्फ भाई-भतीजावाद के लिए सिर्फ बॉलीवुड को दोषी नहीं ठहरा सकते क्योंकि यह हमारे चारों तरफ है. जबकि लोग बिना किसी कारण के सलमान खान (Salman Khan) को दोषी ठहरा रहे हैं, वे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों को भूल गए हैं.”

उन्होंने आगे लिखा: “सलमान खान (Salman Khan) ने जीवन के कई मौकों पर इंदर कुमार (Inder Kumar) की मदद की. इसलिए नहीं कि वह उसका दोस्त था, बल्कि इसलिए कि उसने क्षमता और उसकी मेहनत को देखा. कई बार ऐसा हुआ जब उन्होंने इंदर कुमार की मदद करने से इनकार कर दिया क्योंकि वो उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. और मेरे लिए यह सच्ची दोस्ती है. हमें लोगों को बढ़ने में मदद करनी चाहिए और खुद की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. पेशेवर रूप से कभी-कभी वह वहां नहीं थे, लेकिन एक बड़े भाई के रूप में हमेशा वहां थे. वहां होने के लिए धन्यवाद भाई.”

बता दें कि इंदर कुमार (Inder Kumar) ने 1996 में फिल्म मासूम से डेब्यू किया था. इसके बाद वह खिलाड़ियों का खिलाड़ी, तुमको ना भूल पाएंगे, कहीं प्यार न हो जाए जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here