Home News Indian army soldier celebrate birthday cutting cake video goes viral

Indian army soldier celebrate birthday cutting cake video goes viral

5
0

बर्फ के बीच जवान ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे सेलिब्रेट, Video देख आंखों से छलक जाएंगे आंसू

बर्फ के बीच जवान ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे सेलिब्रेट

सोशल मीडिया पर इन दिनों बर्फ के बीच में खड़े सेना के जवानों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस पंकज नैन ने 29 जून को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, दबा हर इच्छा दिल में , हर फिक्र धुंए में उड़ाते है. मनती रहे आपकी हर सालगिरह सकून से, बस इसी की खातिर..इस भारत मां के कुछ बेटों के हर खास दिन , सरहदों पे ही निकल जाते है. 

यह भी पढ़ें

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन भारतीय जवान बर्फ के बीच में खड़े हैं. उसमें से एक जवान बर्फ के बने केक को काटता है जिस पर बाबू लिखा है. बर्फ के केट को काटने के जवान एक दूसरे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं तीनों जवान मिलकर एक दूसरे को केट काटकर खिलाकर बर्थडे का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आप इमोशनल हो जाएंगे क्योंकि केक न होने के बावजूद ये तीनों जवान आपस में कितने प्यार से बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इस वीडियो पर अब तक 7 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 300 से अधिक रिट्वीट और 1 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. सभी लोग इश जवान की काफी तारीफ कर रहे हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here