Home News Is This The Last Video Of Bollywood Musician Wajid Khan, Know The...

Is This The Last Video Of Bollywood Musician Wajid Khan, Know The Reality ANN

1
0

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का कोरोना वायरस और किडनी फेल हो जाने के कारण मुंबई में निधन हो गया. उनके निधन का समाचार सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई.

मुंबई: मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान की मुंबई में कोरोना वायरस के संक्रमण और किडनी फेल हो जाने से आज रात सुराणा सेठिया अस्पताल में मौत हो गयी. ऐसे में उनके नाम से एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वाजिद को अपनी ही फिल्म ‘दबंग’ का गाना ‘हुड़हुड़ दबंग दबंग’ गाते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि वाजिद की मौत से पहले बनाया उनका यह आखिरी वीडियो है.

एबीपी न्यूज़ ने जब इस वीडियो की पड़ताल करने की कोशिश की, तो हमें पता चला कि यह वीडियो उसी अस्पताल का है, जहां आज वाजिद की मौत हुई है, मगर यह वीडियो उनकी मौत के चंद घंटे पहले या फिर चंद दिनों पहले का नहीं, बल्कि 6 महीने से भी ज्यादा पुराना है जब किडनी की बीमारी से परेशान वाजिद को किडनी ट्रांसप्लांट कराना पड़ा था.

यह जानकारी हमें साजिद-वाजिद के एक करीबी रिश्तेदार ने नाम न छापने की शर्त पर दी. सूत्र ने हमें भी बताया कि गाना गाते वाजिद के पीछे दिखाई दे रही महिला वाजिद के बड़े भाई की बीवी लुबना हैं. सूत्र के मुताबिक लुबना ने ही बीमार वाजिद को अपनी एक किडनी देकर उनकी जान बचाई थी.

साजिद किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भी बार बार होनेवाले किडनी के संक्रमण से परेशान थे और इसी के चलते कुछ महीने पहले उन्हें फिर से सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसके बाद उन्हें गले में भी संक्रमण हो गया, जिसकी वजह से वे ठीक से बात भी नहीं कर पा रहे थे. किडनी और गले के इलाज के दौरान उन्हें कोविड-19 भी हो गया था और आखिरकार कोरोना वायरस और किडनी फेल हो जाने से वाजिद खान का 43 साल की उम्र में निधन हो गया.

Funeral Photos: वाजिद खान के अंतिम दर्शन करने बच्चों को लेकर पहुंची पत्नी, हिम्मत से सबको संभाला


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here