Home News Jammu And Kashmir Some Other Officers Have Been Quarantined After An IAS...

Jammu And Kashmir Some Other Officers Have Been Quarantined After An IAS Officer Was Confirmed To Be Infected With Corona ANN

0
0

एक IAS अधिकारी के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद अन्य अधिकारियों को क्वॉरन्टीन किया गया है.

जम्मू-कश्मीर में 2400 से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

जम्मू: रविवार को जम्मू-कश्मीर के एक IAS अधिकारी के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद प्रशासन ने प्रदेश के करीब तीन दर्जन से अधिक IAS और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को क्वॉरन्टीन किया. क्वॉरन्टीन किये गए यह सभी अधिकारी कोरोना से संक्रमित IAS अधिकारी के संपर्क में आए थे.

बैठक में अन्य अधिकारी भी थे मौजूद

जिस IAS अधिकारी के रविवार को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, उन्हें प्रदेश सरकार की तरफ से कश्मीर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए बड़ी जिम्मेदारी मिली थी. प्रदेश के इस वरिष्ठ IAS अधिकारी ने एक दिन पहले ही जम्मू के सचिवालय में हुई एक बैठक में हिस्सा लिया था.

बैठक में कई IAS समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. प्रदेश सरकार का दावा है कि कोरोना संक्रमित अधिकारी के सम्पर्क में आये सभी लोगों का पता लगा लिया गया है. जिन्हे क्वॉरन्टीन किया गया है. इस अधिकारी के संपर्क में आए अन्य अधिकारियों और लोगों की संख्या तीन दर्जन से अधिक है. हालांकि, कश्मीर से राहत की खबर यह है कि इस IAS अधिकारी के संपर्क में आये कुछ अन्य IAS अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें-

Exclusive: कोरोना वायरस से बॉलीवुड में पहली मौत, वाजिद ने कोविड-19 और किडनी फेल हो जाने से तोड़ा दम

UP बोर्ड की कॉपियों की जाँच पूरी, 6 जून को आएगा HSLC का रिजल्ट जानें CBSE समेत अन्य बोर्ड के रिजल्ट अपडेट


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here