Home News Jammu Coronavirus Toll Update: 68 New Cases Found In Jammu Division- Ann

Jammu Coronavirus Toll Update: 68 New Cases Found In Jammu Division- Ann

0
0

जम्मू के राजौरी जिले में भी करोना से संक्रमित 6 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से 2 सेना के जवान, एक बीएसएफ का जवान और एक गुजरात से आई छात्रा शामिल है.

जम्मू: गुरुवार को जम्मू संभाग में कोरोना वायरस के 68 नए मामले सामने आए. सामने आए इन नए मामलों में सुरक्षा बलों से जुड़े 12 जवान और भारतीय रेल के एक अधिकारी शामिल हैं. जम्मू कश्मीर प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सेना, बीएसएफ और आईआरपी के 12 जवानों समेत जम्मू संभाग में कुल 68 लोगों को कोरोना से संक्रमित पाया गया.

गुरुवार को ही जम्मू के नानक नगर इलाके से एक ही परिवार के 4 लोगों के भी करोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जम्मू के नानक नगर इलाके से एक 28 साल के पुरुष, उसकी 26 साल की पत्नी, 4 साल और 6 महीने के दो बच्चों को करोना से संक्रमित पाया गया. यह परिवार हाल ही में बाहर से जम्मू आया था और प्रशासन ने इन्हें पहले से ही एहतियातन एडमिनिस्ट्रेटिव क्वालिटी में रखा था.

इसके साथ ही जम्मू के पुंछ जिले का रहने वाला एक 19 साल का युवक, जिसे सिर में चोट लगने के बाद जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. उसे भी करोना से संक्रमित पाया गया है. वहीं, गुरुवार को जम्मू के उधमपुर में कोरोना के 29 नए मामले सामने आए हैं.

इन 29 मामलों में 2 सेना के जवान, 3 इंडियन रिजर्व पुलिस के जवान और एक गर्भवती महिला शामिल है. लेकिन, उधमपुर से अच्छी खबर यह है कि जो 29 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं, उनमें से अधिकतर को पहले से ही एडमिनिस्ट्रेटिव क्वारंटीन में रखा गया था.

जम्मू के राजौरी जिले में भी करोना से संक्रमित 6 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से 2 सेना के जवान, एक बीएसएफ का जवान और एक गुजरात से आई छात्रा शामिल है. जम्मू के हीरानगर से चार नए कोरोना के संक्रमित मामले सामने आए हैं. वहीं, जम्मू के दूरदराज इलाके के आठ से भी पांच नए कोरोना से संक्रमित मामले के सामने आने की खबर है.

अंधविश्वास से भागेगा कोरोना? Bihar में महिलाओं ने कोरोना को देवी मानकर की पूजा

ये भी पढ़ें: 

निज़ामुद्दीन मरकज़ मामले की CBI जांच की ज़रूरत नहीं, केंद्र का SC में हलफनामा  

कोरोना संक्रमण के बीच केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च 2021 तक कोई भी नई योजना नहीं 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here