Home News Jammu: Two Relatives Cremating The Corona Infected Dead Person Dies In Suspicious...

Jammu: Two Relatives Cremating The Corona Infected Dead Person Dies In Suspicious Condition- Ann

0
0

टना की जानकारी मिलते ही जम्मू की डीएम सुषमा चौहान ने जांच के आदेश दे दिए. इस सारे घटनाक्रम की जांच की ज़िम्मेदारी एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (लॉ एंड आर्डर) को दी गई, है जो 22 जून तक अपनी रिपोर्ट देंगे.

जम्मू: जम्मू के सिद्धरा इलाके में कोरोना संक्रमित एक शख्स की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए उनके दो रिश्तेदारों की संदिग्ध परिस्थितयो में मौत हो गई. प्रशासन ने इस सारे घटनाक्रम में जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स की बुधवार शाम मौत के बाद उनके तीन रिश्तेदार उन्हें गुरुवार को अंतिम संस्कार के लिए तवी नदी के किनारे एक सरकारी एम्बुलेंस में ले गए. मृतक के संस्कार के लिए उनके साथ उनका एक बेटा और दो भतीजे भी थे, जिन्होंने प्रोटोकॉल के तहत पीपीई किट पहन रखे थे.

जिस वक्त से उस शख्स का अंतिम संस्कार चल रहा था, उसी वक्त उनके बेटे समेत दोनों भतीजों को अचानक वहां चक्कर आ गया, जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए. सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद उनके दोनों भतीजो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनके बेटे को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही जम्मू की डीएम सुषमा चौहान ने जांच के आदेश दे दिए. इस सारे घटनाक्रम की जांच की ज़िम्मेदारी एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (लॉ एंड आर्डर) को दी गई, है जो 22 जून तक अपनी रिपोर्ट देंगे. आदेश में कहा गया है कि मारे गए दोनों लोगों के पोस्टमॉर्टेम के लिए डॉक्टरों का बोर्ड बनाया जाएगा और साथ ही दोनों शवों का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

भारत-चीन सीमा विवाद पर पीएम मोदी ने कल बुलाई सर्वदलीय बैठक, सोनिया गांधी, शरद पवार भी होंगे शामिल 

शहीदों के सम्मान में जन्मदिन नहीं मनाएंगे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं से दो मिनट का मौन रखने का आह्वान 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here