Home News JP Nadda strongly attacks Rahul Gandhi, says your rites are not the...

JP Nadda strongly attacks Rahul Gandhi, says your rites are not the rites of the Indian family – जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर किया जोरदार हमला, कहा-आपके संस्कार भारतीय परिवार के संस्कार नहीं

1
0

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर किया जोरदार हमला, कहा-आपके संस्कार भारतीय परिवार के संस्कार नहीं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी की डिजिटल राजस्थान जनसंवाद रैली को संबोधित किया.

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया. नड्डा पीएम के बारे राहुल की टिप्पणी को लेकर उन पर बरसे. उन्होंने कहा कि ”आपके संस्कार भारतीय परिवार के संस्कार नहीं हैं. इस तरह की भाषा भारतीय परिवेश में पले व्यक्ति की नहीं हो सकती.” उन्होंने विपक्ष पर कोरोना वायरस संक्रमण के संकट के दौर में भी राजनीति करने का आरोप लगाया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उसके नेता गलवान घाटी घटना को लेकर फौज का मनोबल गिराने वाले बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा यह ”विषय विहीन विपक्ष” है.

यह भी पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी की डिजिटल “राजस्थान जनसंवाद रैली” के जरिए जोधपुर और बीकानेर संभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए जेपी नड्डा ने शनिवार को कहा कि उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने ”छह दशक का काम छह साल में पूरा कर दिखाया है.”

नड्डा ने गलवान घाटी घटना का संदर्भ देते हुए कहा कि आज समय गमगीन है. उन्होंने कहा कि वे अपनी ओर से और अपनी पार्टी की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और उनके परिवारों को भरोसा दिलाते हैं कि उनके सपूतों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

उन्होंने कहा, “मैं उनके परिवारों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी यह शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. ईश्वर उन परिवारों को शक्ति दे क्योंकि वे सिर्फ उनके परिवार के सपूत नहीं थे वे देश के सपूत थे … सारा देश उनके साथ खड़ा है ये बात मैं कहना चाहता हूं.”

नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार के एक साल के काम को पिछले कार्यकाल के काम से अलग करके नहीं देखा जा सकता. उन्होंने कहा मोदी सरकार ने,”छह दशक का काम छह साल में पूरा कर दिखाया है.” नड्डा ने अपने संबोधन में मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र भी किया.

रैली को नड्डा से पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी संबोधित किया. इस डिजिटल रैली का आयोजन केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने के उपलक्ष्य में किया गया.

VIDEO : राहुल गांधी ने कहा, वीरों को निहत्था किसने भेजा

(इनपुट भाषा से भी)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here