Home News Jyotiraditya Scindia And His Mother Madhaviraje Scindia Infected With Coronavirus ANN

Jyotiraditya Scindia And His Mother Madhaviraje Scindia Infected With Coronavirus ANN

0
0

पिछले कुछ दिनों से सिंधिया और उनकी मां को गले में खराश, सांस लेने में तकलीफ और हल्का बुखार था. दोनों को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है.


भोपालः हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवीराजे सिंधिया भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. सोमवार को ज्योतिरादित्य और उनकी मां को साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने दोनों को कोरोना होने की पुप्टि की है. बता दें दिल्ली का साकेत मैक्स अस्पताल कोविड- 19 के इलाज के लिये तय अस्पताल है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सिंधिया और उनकी मां को गले में खराश, सांस लेने में तकलीफ और हल्का बुखार था. डाक्टरों की सलाह पर उनको मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया और आज उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई. सिंधिया के घर कोरोना कहां से आया ये जानने के लिये कॉन्टेक्ट टेस्टिंग की जा रही है.

सिंधिया बीजेपी की ओर से राज्यसभा के उम्मीदवार हैं जिसका मतदान 19  जून को होना है. भोपाल में नामांकन भरने के बाद से सिंधिया दिल्ली में ही हैं. तब से ही वो शहर छोड़कर नहीं गए हैं. उम्मीद की जा रही थी कि वो 19 जून को मतदान के दिन भोपाल आएंगे मगर अब बीमार होने के कारण उनका आना कठिन है.

इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने भी ट्वीट कर सिंधिया और उनकी माताजी के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की है.

कोरोना: दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड नहीं, लेकिन जुलाई अंत तक 5 लाख से ज्यादा हो सकते हैं मामले


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here