Home News Kartik Aaryan Twitter Reaction on Yulin Dog Meat Festival of China

Kartik Aaryan Twitter Reaction on Yulin Dog Meat Festival of China

0
0

चीन में शुरू हुआ डॉग मीट फेस्टिवल तो कार्तिक आर्यन का यूं आया रिएक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यूलिन डॉग फेस्टिवल पर आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी और सभी से यूलिन उत्सव को रोकने का आग्रह किया. चीन के यूलिन शहर में 10 दिवसीय विवादास्पद डॉग मीट फेस्टिवल (Yulin Dog Meat Festival) शुरू हुआ है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस बारे में पोस्ट लिखी, ‘हर साल दिल तोड़ देते हैं ,ये यूलिन फेस्टिवल वाले.’ कार्तिक आर्यन इस पोस्ट में अपने दो डॉग्स के साथ नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें

बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी के बीच चीन के यूलिन शहर में 21 जून से डॉग मीट फेस्टिवल शुरू हो गया है. यह मीट फेस्टिवल 30 जून तक चलेगा. इस मीट फेस्टिवल को लेकर काफी विरोध भी हुआ था. वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोना वायरस महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और साथ ही, वह सरकार के समर्थन में भी आए हैं. कार्तिक ने पीएम केयर्स फंड में भी योगदान दिया है. कार्तिक सोशल मीडिया पर कोकी पूछेगा में इंटरव्यू के साथ अपने दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं, जिसमें वह कोविड-19 योद्धाओं के साथ बातचीत करते हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आखिरी रिलीज फिल्म इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ थी. कार्तिक फिल्मों की आने वाली फिल्मों में ‘भूल भुलैया’, ‘दोस्ताना 2’ और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर शामिल है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here