Home News Kartik Aaryan Want Marry To Front Line Worker Journalist Barkha Dutt |...

Kartik Aaryan Want Marry To Front Line Worker Journalist Barkha Dutt | Video: इस महिला पत्रकार से शादी करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में किया खुलासा

1
0

एक्टर कार्तिक आर्यन अपने शो कोकि पूछेगा के दौरान अपनी शादी करने की बात कही. उन्होंने कहा कि वह 1999 वाली पत्रकार बरखा दत्त से शादी करने के लिए तैयार हैं और इसके लिए वह अपनी मां से रिश्ता भिजवाएंगे. बरखा दत्त ने उनके लिए लड़की देखने का वादा किया है.

भारत पिछले दो महीने से भी ज्यादा वक्त से कोरोना वायरस की मार झेल रहा है. बड़ी हस्तियां और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए जागरुकता अभियान चला रहे है और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक्टर कार्तिक आर्यन कर रहे हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर लॉकडाउन के बीच नया शो लेकर आए हैं. इस शो का नाम कोकि पूछेगा है. इस शो में वह कोरोना वायरस से निपटने के लिए फ्रंटलाइन वर्कर्स यानी डॉक्टर, पत्रकारों, पुलिस, सफाई कर्मी आदि से बात करते हैं.

इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन ने एक बड़ी फ्रंटलाइन वर्कर इंटरव्यू कर रहे हैं. इस फ्रंटलाइन वर्कर का नाम बरखा दत्त है. वह लॉकडाउन के पहले दिन से ही देश के अलग-अलग हिस्से में जाकर रिपोर्टिंग कर रही हैं. इंटरव्यू के दौरान बरखा एक किसी फील्ड एरिया में दिखाई दी. उन्होंने रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों के बारे में बताया. बरखा दत्त के अबतक के काम को देखते हुए इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह 1999 वाली बरखा दत्त से शादी करने के लिए तैयार हैं.

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का पूरा शो-

कार्तिक ने आगे कहा कि वह अपनी मां को रिश्ता लेकर भेंजेंगे. ये बात सुनकर बरखा दत्त हंसने लगी. इसके बाद बरखा दत्त ने कार्तिक आर्यन से वादा किया कि वह उनके लिए एक लिए अच्छी लड़की चुनेंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन को आखिरी बार  इम्तियाज अली  की ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ लीड रोल में देखा गया था. एक बार लॉकडाउन खुलने के बाद, कार्तिक आर्यन  ‘भूल भुलैया 2’, ‘दोस्ताना 2’ और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे.

‘धूम 2’ में चोर बने ऋतिक रोशन ने कहा था ये मशहूर डायलॉग, अब मुंबई पुलिस ने दिया है मज़ेदार जवाब


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here