Home News Late Musician Wajid Khan’s Mother Returned Home After Defeating The Corona Virus...

Late Musician Wajid Khan’s Mother Returned Home After Defeating The Corona Virus ANN

1
0

अस्पताल में बीमार वाजिद की देखभाल करने के लिए उनकी मां वहां ठहरी थीं जहां अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने की वजह से उन्हें कोविड-19 का संक्रमण हुआ था.

मुंबई: एक जून की रात को मशहूर संगीतकार साजिद-वाजिद में से छोटे भाई वाजिद खान की कोरोना वायरस के संक्रमण और किडनी से जुड़ी समस्याओं से मौत की खबर आई थी. इस खबर ने बॉलीवुड ही नहीं, वाजिद के तमाम फैन्स को भी गमगीन कर दिया था. लेकिन वाजिद की अचानक हुई मौत की खबर ही उस दिन की बुरी खबर नहीं थी.

एबीपी न्यूज़ ने आप‌ सभी को उसी दिन बताया कि था कि साजिद और वाजिद की मां नाजिया खान भी उसी सुराणा सेठिया अस्पताल में रहते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई हैं और वाजिद के साथ-साथ वहीं पर उनकी मां का भी इलाज चल रहा है. लेकिन एबीपी न्यूज़ को अब इस बात की जानकारी मिली है कि वाजिद खान की 65 वर्षीय मां नाजिया खान ने अब कोरोना को मात दे दी हैं और वो ओशिवरा स्थित अपने घर लौट चुकीं हैं.

दिवंगत वाजिद के परिवार से जुड़े एक  करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “हां, सच है कि वाजिद की कोरोना पॉजिटिव मां रविवार को ठीक होकर अपने घर लौट चुकीं हैं और वो इस वक्त होम क्वारंटीन में हैं. फिलहाल उनकी तबीयत पहले से कहीं बेहतर हैं.”

विश्वस्त सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को यह जानकारी भी दी कि वाजिद की मां रजिया के साथ उनके घरेलू कामों में मदद करनेवाली एक महिला भी कोरोना का शिकार हो गयीं थीं. सूत्र ने आगे कहा, “वाजिद की मां के साथ-साथ उस महिला को भी अब सुराणा सेठिया अस्पताल‌ से छुट्टी मिल गयी है और वो भी वाजिद की मां की तरह 14 दिनों के होम क्वारंटीन में हैं.”

बता दें कि एबीपी न्यूज़ को इस बात की खास जानकारी हाथ लगी थी कि वाजिद खान को कोरोना होने से पहले ही उनकी मां रजिया खान अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं.

साजिद-वाजिद के एक पारिवारिक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया था कि अस्पताल में बीमार वाजिद की देखभाल करने के लिए वहां ठहरी उनकी मां को अस्पताल में अपना इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने की वजह से कोविड-19 का संक्रमण हुआ था.

‘गुलाबो सिताबो’ विवाद: लेखिका जूही चतुर्वेदी ने कहा – ये मेरी ओरिजनल कहानी है


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here