Home News Madhuri Dixit Sings Naina Barse Song Actress Video Viral On Internet

Madhuri Dixit Sings Naina Barse Song Actress Video Viral On Internet

1
0

माधुरी दीक्षित ने शानदार अंदाज में गुनगुनाया 'नैना बरसे' गाना, 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने गाया ‘नैना बरसे’ (Naina Barse) गाना

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने शानदार अंदाज में गुनगुनाया गाना
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं, साथ ही अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शानदार तरीके से गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित नैना बरसे गाना गुनगुना रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

यह भी पढ़ें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस माधुरी दीक्षित की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित की आवाज और उनके गाने का तरीका काफी लाजवाब लग रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “चिलिंग और गुनगुनाहट में मगन. संगीत हर चीज को ठीक कर देता है और मुझे उम्मीद है कि इस वर्ष का विश्व म्यूजिक दिवस इसी बारे में है.” वीडियो में माधुरी दीक्षित किताब पढ़ते-पढ़ते गुनगुना रही हैं, ऐसे में उनका अंदाज भी काफी शांत लग रहा है. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here