Home News Maharashtra: Former CM Fadnavis Allegations Turned Out To Be True The State...

Maharashtra: Former CM Fadnavis Allegations Turned Out To Be True The State Government Added The Figures Of 1328 Dead- ANN

0
0

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 2 दिन पहले आरोप लगाते हुए कहा था की महाराष्ट्र सरकार मृतकों के असली आंकड़े छिपा रही है और करीब 950 लोगों की मौत के आंकड़े नहीं बताए गए हैं.

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार पर मृतकों के आंकड़े छिपाने के आरोप के बाद आज 1328 मृतकों के नए आंकड़े जोड़े गए और अब राज्य में मृतको की संख्या 5 हजार के पार पहुंच गई है. कोरोना संक्रमण का केंद्र बन चुके महाराष्ट्र में मृतकों का आंकड़ा 5000 के पार हो चुका है. पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों के 2701 मामले सामने आए हैं और 81 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में कुल कोरोना संक्रमित 1,13,445 मामले हैं और 5,537 लोगों की मौत हो चुकी है.

राज्य सरकार ने आज के इस रिपोर्ट में पिछले कई दिनों से कोरोना के कारण मरने वाले 1,328 लोगों को भी शामिल किया है, जिन्हें अब तक इसमें शामिल नहीं किया गया था. शामिल किए गए 1,328 मामलों में से 862 मृतक मुंबई के हैं और 466 मृतक राज्य के दूसरे हिस्सों से हैं.

गौरतलब है की पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 2 दिन पहले आरोप लगाते हुए कहा था की महाराष्ट्र सरकार मृतकों के असली आंकड़े छिपा रही है और करीब 950 लोगों की मौत के आंकड़े नहीं बताए गए हैं.

मुंबई में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 935 नए मामले सामने आए हैं. मुंबई में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 60 हज़ार के पार चला गया है. पहले मरने वाले लोगों की संख्या को जोड़े जाने के बाद मृतकों की संख्या भी 3 हज़ार के पार पहुंच गई है. मुंबई में कुल कोरोना संक्रमित 60,228 मामले हैं और अब तक कुल 3,167 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में अब तक कुल 57,851 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है. राज्य में कुल 6,84,268 टेस्ट किए गए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनविस ने ट्वीट करते हुए कहा कि मृतकों के आंकड़े जोड़ने के नाम पर की गई लापरवाही को नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए और इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें

LAC पर चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद, चीन के 43 सैनिक हताहत 

कोरोना काल में राहत भरी खबर, लगातार बढ़ रहा है रिकवरी रेट, पिछले तीन दिनों में आई तेजी 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here