Home News Maharshtra Cm Uddhav Thackeray Warns People If Restrictions Not Honoured Will Be...

Maharshtra Cm Uddhav Thackeray Warns People If Restrictions Not Honoured Will Be Forced To Impose Lockdown | महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की चेतावनी

2
0

उद्धव ठाकरे ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वो कहीं भी भीड़ जुटाने से बचें.

उद्धव ने साथ ही कहा है कि प्रदेश में आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने के लिए ही लॉकडाउन में ढील दी गई है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में भी धीरे-धीरे लॉकडाउन में ढ़ील दी गई है. राज्य में अभी भी रोजाना सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रदेश के लोगों को चेताया है कि अगर उन्होंने पाबंदियों का सही से पालन नहीं किया तो फिर से लॉकडाउन किया जा सकता है.

महाराष्ट्र में कोरोना का असर सबसे ज्यादा देखा गया है. यहां मौतों का आंकड़ा भी सबसे ज्यादा दर्ज किया गया है. प्रदेश में अभी तक 94 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं जिनमें से 3 हजार 4 सौ से ज्यादा मरीजों की जान जा चुकी है.

कहीं भी भीड़ न जुटाएं लोग

इस बीच सीएम उद्धव ने बुधवार 10 जून को ट्वीट कर सचेत किया, “अगर लॉकडाउन में दी गई छूट खतरनाक साबित हुई, तो हमें मजबूरन दोबारा लॉकडाउन लगाना पड़ेगा.”

हालांकि उद्धव ने साथ ही कहा कि महाराष्ट्र की जनता सरकार के साथ सहयोग कर रही है और निर्देशों का पालन कर रहे हैं. उद्धव ने साथ ही लोगों से अपील की कि वे कहीं भी भीड़ न जुटाएं.

महाराष्ट्र में हाल ही में लॉकडाउन में ढील के बाद अचानक मरीन ड्राइव पर लोगों की भीड़ दिखने लगी थी, जिस पर लोगों ने चिंता जाहिर की थी.

मुंबई लोकल शुरू करने के लिए केंद्र से आग्रह

महाराष्ट्र विधानसभा की बिजनेस एडवाइजरी कमेटी को संबोधित करते हुए उद्धव ने कहा कि प्रदेश में आर्थिक गतिविधियों को दोबारा शुरू करने के लिए ही लॉकडाउन में ढील देनी पड़ी. उद्धव ने साथ ही बताया कि प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार और रेलवे से मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवा को शुरू करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें

कोरोना अपडेट: देश में पहली बार एक दिन में 350 से ज्यादा मौतें, 3 लाख के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या

सरकार की नई पहल: कोरोना से लड़ने में अब IAS और IPS अधिकारी भी डॉक्टर की यूनिफॉर्म में आएंगे नज़र




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here