Home News Man beats another to death over doubt of cell phone theft, Accused...

Man beats another to death over doubt of cell phone theft, Accused Arrested – मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने एक घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

0
0

मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने एक घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

पानी पीने गए गौतम की चोरी का आरोप लगाते हुए पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्‍ली के निजामुद्दीन इलाके में एक दरगाह के केयरटेकर ने मंगलवार दोपहर मोबाइल चोरी के शक में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह युवक गौतम दरगाह में पानी पीने के लिए गया था.वारदात की जानकारी मिलते ही हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जांच के बाद पुलिस ने 41 साल के आरोपी मेहताब को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल लोहे की रॉड बरामद कर ली गयी है.

dbu30e68

पुलिस ने आरोपी मेहताब को सराय काले खां इलाके से अरेस्‍ट कर लिया है

यह भी पढ़ें

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि मृतक गौतम अपने परिवार के साथ गौतमपुरी में रहता था और मंगलवार को वह अपने निजी काम के लिए निजामुद्दीन इलाके में गया था. वहां प्यास लगने पर वह एक दरगाह में पानी पीने के लिए चला गया, दरगाह का केयर टेकर महताब दरगाह के पास ही बैटरी चार्ज की दुकान चलाता है, उसका मोबाइल चोरी हो गया. इस बीच गौतम पानी पीकर दरगाह से बाहर निकला तो मेहताब ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए गौतम को पकड़ लिया और उसे एक ई- रिक्शा से बांधकर लोहे और प्लास्टिक की रॉड से गौतम की पिटाई शुरू कर दी और तब तक उसे मारता रहा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. इसके बाद वो फरार हो गया,पुलिस ने आरोपी को 1 घंटे के अंदर सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार कर लिया.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here