Home News Man Troll Yuzvendra Chahal On Instagram Cricketer Gives Epic Reply – युजवेंद्र...

Man Troll Yuzvendra Chahal On Instagram Cricketer Gives Epic Reply – युजवेंद्र चहल के हाथ को देख शख्स बोला

0
0

युजवेंद्र चहल के हाथ को देख शख्स बोला- 'कौन गरीब है यह...' क्रिकेटर ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदबाजी के आगे बल्लेबाज भी घबरा जाता है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है. दरहसल टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के ऑफिशियल पेज ने एक हाथ की फोटो पोस्ट की, जहां एक टैटू था. उन्होंने फैन्स से पूछा कि यह कौन सा खिलाड़ी है. जिस पर शख्स ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को ट्रोल (Troll) करने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ें

शख्स ने ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा, ‘किस गरीब का हाथ है यह.’ जिस पर युजवेंद्र चहल ने मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘ये उस गरीब का हाथ है, जो ग्राउंड पर अपने देश के लिए जान भी दे सकता है.’ बता दें, ये हाथ युजवेंद्र चहल है. कमेंट में ज्यादातर लोगों ने सही जवाब दिया.

oits9bio

बता दें, लॉकडाउन के चलते युजवेंद्र चहल घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो ऑनलाइन गेम्स खेल रहे हैं. हालही में उन्होंने यूट्यूबर्स के साथ पबजी गेम खेला था. जहां उन्होंने बताया था कि टीम इंडिया में सबसे शानदार पबजी एमएस धोनी खेलते हैं. उनके अलावा क्रिकेटर राहुल तेवटिया भी शानदार खेलते हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here