Home News Manisha Koirala Reached Gorakhpur Airport And Gave Thumps Up Thanks To Airport...

Manisha Koirala Reached Gorakhpur Airport And Gave Thumps Up Thanks To Airport Authority | गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा इंतजामों की मनीषा कोईराला ने की तारीफ, एएआई ने ट्वीट कर कहा

3
1

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला मुंबई की फ्लाइट से गोरखपुर पहुंचीं. मनीषा ने एअरपोर्ट पर कोरोना सुरक्षा के इंतजामों की तारीफ की.

एअरपोर्ट पर कोरोना बचाव के इंतजामों को देख उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर एके द्विवेदी और मुख्य सुरक्षा अधिकारी विजय कौशल को धन्यवाद दिया.

गोरखपुर। मुंबई से गोरखपुर के रास्‍ते नेपाल जा रही फिल्‍म एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला ने गोरखपुर एयरपोर्ट पर इंतजाम की सराहना की. कोरोना संक्रमण से बचाव को लोकर किए गए उपायों को देखकर वो खुश नजर आईं. एयरपोर्ट के अधिकारियों के इस प्रयास पर अनोखे अंदाज में उन्‍होंने दोनों हाथों से थम्स अप कर धन्‍यवाद किया. मनीषा ने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को लेकर गोरखपुर एयरपोर्ट प्रशासन की संजीदगी दूसरों के लिए प्रेरणा श्रोत है. एएआई (एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया) ने ट्वीट कर यात्री मनीषा कोईराला को थैंक्‍स कहा है.

कैंसर जैसी बीमारी को हराकर जीवन की मुख्‍य धारा में वापस लौटने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला 2 जून को दोपहर 1.10 बजे स्‍पाइस जेट की फ्लाइट से गोरखपुर पहुंचीं. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गोरखपुर एयरपोर्ट पर किए गए सुरक्षा इंतजामों और अनुशासन से गदगद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने दोनों हाथों से थम्स अप करते हुए सुरक्षा ड्यूटी में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को थैंक्‍स किया.

airport

एयरपोर्ट के इंतजाम और सुरक्षा मानक को देखकर उन्‍होंने एयरपोर्ट डायरेक्‍टर एके द्विवेदी और मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी विजय कौशल से बातचीत की. उन्‍होंने दोनों अधिकारियों को धन्‍यवाद किया. गोरखपुर में फ्लाइट से उतरने के बाद वे महराजगंज जिले के सोनौली बार्डर के लिए रवाना हो गईं. बॉलीवुड स्टॉर मनीषा कोइराला मंगलवार 2 जून की शाम सोनौली पहुंच गईं.

सोनौली सीमा पर कार से पहुंचते ही नेपाली सेना ने उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया. सुरक्षा घेरे में ही वो काठमांडू के लिए रवाना हुईं. इससे पहले सरहद पर मनीषा कोइराला और उनके परिजनों की स्क्रीनिंग नेपाल के डॉक्टरों ने की. 2 जून यानी मंगलवार की शाम बॉलीवुड स्टार मनीषा कोइराला चाचा प्रकाश कोइराला और परिवार के कुछ अन्य लोगों के साथ गोरखपुर से सड़क मार्ग से सोनौली पहुंचीं.

manisha1

सीमा पर पहले से ही मनीषा के परिजन नेपाली सेना के साथ उनका इंतजार कर रहे थे. अभिनेत्री के सीमा पर पहुंचते ही नो मेंस लैंड पर नेपाली सेना के जवानों ने उन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया. वहीं, उनकी और उनके परिजनों की नेपाली मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग की. सेना के जवान अपने वाहनों से सभी को लेकर काठमांडू लिए चले गए. फिलहाल मनीषा काठमांडू में होम क्वारंटीन रहेंगी.

सीएम योगी की अधिकारियों को दो टूक, कहा- यूपी में कोई भूखा ना रहे


Source link

1 COMMENT

  1. Hi there! I know this is kinda off topic but I was wondering
    if you knew where I could get a captcha pllugin for my comment form?
    I’m using thee same blog platform as yours
    and I’m having difficulty finding one? Thanks a lot!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here