Home News Minister Of State Sunil Bharala Corona Test Done Soon Report Will Come

Minister Of State Sunil Bharala Corona Test Done Soon Report Will Come

3
0

राज्यमंत्री सुनील भराला का कोरोना टेस्ट हुआ है. स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके आवास पर पहुंची और कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया है. इस दौरान भराला ने कहा कि वो चिकित्सा विभाग के आदेश का पालन करते हुए होम क्वारंटाइन हैं और देश व समाज की सुरक्षा के लिए सदैव समर्पित हैं.

मेरठ: उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने बीते दिनों उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के साथ मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया था. इसके बाद वहां कुछ मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे. तभी से राज्यमंत्री सुनील भराला भी होम क्वॉरन्टीन हैं. शनिवार को दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के आवास पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है. राज्यमंत्री सुनील भराला का कहना है कि वो चिकित्सा विभाग के आदेश का पालन करते हुए होम क्वॉरन्टीन हैं और देश व समाज की सुरक्षा के लिए सदैव समर्पित हैं. भराला ने कहा कि उनके सहयोगी पूरी तरह से स्वस्थ हैं. शनिवार को उनका और सहयोगियों का चिकित्सा परीक्षण हुआ है. परीक्षण की रिपोर्ट देर रात या रविवार सुबह तक आ जाएगी.

bharala1

सुनील भराला ने कहा कि निश्चित रूप से उन्हें इस बात का विश्वास है कि उनके समर्थक और सहयोगी बेहद चिंतित हैं. भराला ने सभी का आभार आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समर्थक और सहयोगी बिल्कुल भी परेशान न हों, स्वस्थ रहें खुश रहें और लॉक डाउन का पालन करें. उन्होंने अपील की है कि लोग शासन प्रशासन का सहयोग करें और जरूरतमंद, गरीब, झुग्गी-झोपड़ी बस्ती व श्रमिक परिवारों की सहायता करते रहें.

सीएम योगी का निर्देश, धार्मिक स्थलों में एक बार में पांच से अधिक श्रद्धालु न हों


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here