Home News Mome Ki Gudiya Fame Actor Ravi Chopra Aka Ratan Chopra Dies At...

Mome Ki Gudiya Fame Actor Ravi Chopra Aka Ratan Chopra Dies At 70

0
0

'मोम की गुड़िया' फेम एक्टर रवि चोपड़ा का निधन, अक्षय कुमार और सोनू सूद से लगाई थी मदद की गुहार

वेटरन एक्टर रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) का निधन

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है. वेटरन एक्टर रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) उर्फ रतन चोपड़ा (Ratan Chopra) का बीते शुक्रवार को निधन हो गया. रवि चोपड़ा को एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) के अपोजिट फिल्म ‘मोम की गुड़िया’ (Mome Ki Gudiya) में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. यह फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) का निधन कैंसर की वजह से हुआ है. वो लंबे समय से बीमार थे और आर्थिक तंगी की वजह से अच्छा इलाज नहीं करा पा रहे थे.  रवि चोपड़ा 70 साल के थे.

यह भी पढ़ें

https://www.youtube.com/watch?v=ZgfrJU3SpD4

रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) को लेकर अमर उजाला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बॉलीवुड के बड़े कलाकारों जैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धर्मेंद्र (Dharmendra) और सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगी थी. रवि चोपड़ा कोरोनावायरस लॉकडाउन में सोनू सूद द्वारा किए जा रहे नि:स्वार्थ कार्य से काफी खुश थे. सोनू सूद की तरह रवि चोपड़ा भी पंजाब से ताल्लुक रखते थे और वो चाहते थे कि मुश्किल की इस घड़ी में एक्टर उनकी मदद करे.

रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) को लेकर चल रही खबरों के अनुसार, उन्होंने अपना अंतिम सांस अपने मूल निवास पंजाब के मालेरकोटला में लिया. रवि चोपड़ा की गोद ली हुई बेटी अनिता ने उनके निधन की जानकारी दी. बता दें कि रवि चोपड़ का असली नाम अब्दुल जब्बार खान था.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here