Home News MS Dhoni Save Injured Bird At Their Farm House Daughter Ziva Shared...

MS Dhoni Save Injured Bird At Their Farm House Daughter Ziva Shared Story On Instagram – एमएस धोनी ने बचाई चिड़िया की जान, बेटी जीवा दर्द से चहक रही चिड़िया को देख चिल्लाईं

0
0

एमएस धोनी ने बचाई चिड़िया की जान, बेटी जीवा दर्द से चहक रही चिड़िया को देख चिल्लाईं- 'पापा-पापा...' देखें Photos

एमएस धोनी ने बचाई चिड़िया की जान, देख बेटी जीवा चिल्लाईं- ‘पापा-पापा…’

एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन उनकी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) और पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) काफी एक्टिव रहती हैं. वो धोनी (MS Dhoni) के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार जीवा (Ziva Dhoni) ने धोनी (MS Dhoni) की फोटो शेयर की और बताया कि पापा धोनी (Dhoni) ने कैसे एक चिड़िया की जान बचाई. फोटो में देखा जा सकता है कि धोनी के हाथ में घायल चिड़िया है और वो उसे पानी पिला रहे हैं. जीवा (Ziva Dhoni) ने चार फोटो पोस्ट कीं और पूरी कहानी सुनाई. 

यह भी पढ़ें

जीवा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज शाम मुझे लॉन में एक घायल चिड़िया दिखी. मैंने मम्मी-पापा को चिल्लाकर बुलाया. पापा ने उसको हाथ में रखा और उसको पानी पिलाया. कुछ वक्त के बाद उसने आंखें खोलीं तो हम सबके चेहरे पर मुस्कान थी. हमने उसका डलिया में ही घर बना दिया. मम्मी ने बताया कि ये क्रिमसन ब्रेस्टिड बारबेट है और इसे कॉपरस्मिथ भी कहते हैं. ये छोटी सी कितनी प्यारी चिड़िया है. फिर ये अचानक उड़ गई. मैं उसे रोकना चाहती थी, लेकिन मम्मी ने बताया कि वो अपनी मम्मी के पास चली गई है. मुझे उम्मीद है कि मैं उसे फिर देख पाउंगी.’

बता दें, लॉकडाउन के चलते एमएस धोनी अपने फार्म हाउस में हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. कभी वो अपने गार्डन में घूमते दिखाई देते हैं तो कभी घर के बाहर गार्डन में ही बाइक चलाते दिखते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्रैक्टर खरीदा है, ट्रैक्टर चलाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था. अब चिड़िया को बचाने वाली तस्वीरें वायरल हो रही है. 

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते क्रिकेट फैन्स आईपीएल (IPL) का रोमांच मिस कर रहे हैं. सभी को उम्मीद थी कि वर्ल्ड के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) फिर ग्राउंड पर नजर आएंगे. लेकिन COVID-19 महामारी के चलते ऐसा न हो सका. एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here